प्रदेश के रेजीडेंट चिकित्सकों ने दी हड़ताल की चेतावनी

Ajmer News - मांगाें लेकर रेजीडेंट डाक्टर्स ने प्रदर्शन कर हड़ताल की चेतावनी दी। हेल्थ रिपोर्टर | अजमेर जवाहरलाल नेहरू...

Nov 15, 2019, 06:31 AM IST
Ajmer News - rajasthan news resident doctors of the state warned of strike
मांगाें लेकर रेजीडेंट डाक्टर्स ने प्रदर्शन कर हड़ताल की चेतावनी दी।

हेल्थ रिपोर्टर | अजमेर

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सहित प्रदेश के रेजीडेंट चिकित्सकों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को ज्ञापन सौंपते हुए अस्पताल प्रशासन का ध्यान अपनी विभिन्न मांगाें की अाेर अाकृष्ट कराया।

ज्ञापन में रेजीडेंट चिकित्सकों ने बताया कि पिछले लंबे समय से वह अपनी विभिन्न मांगों को लेकर लगातार सरकार से मांग कर रहे हैं लेकिन कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला है। जेएलएन मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट अध्यक्ष डॉक्टर देवराज राव ने बताया कि इस मामले को लेकर शुक्रवार को प्रदेश में सभी रेजिडेंट्स काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए कार्य करेंगे इसके बाद भी सरकार द्वारा कोई सकारात्मक पहल नहीं किए जाने पर प्रदेशभर विराेध जताते हुए हड़ताल की जाएगी।

ये हैं प्रमुख मांगें

राज्य सरकार हाल ही में जारी पीजी फीस वृद्धि को वापस ली जाए। सीनियर रेजिडेंसी के लिए 1 साल की सर्विस की बाध्यता वाला आदेश समाप्त किया जाए। वर्ष 2017 बैच से थीसिस व कॉपीज जांच की प्रक्रिया पूर्व की भांति यथावत रखी जाए। राज्य सरकार एवं सभी रेजिडेंट्स यूनियन के मध्य पूर्व में हुए लिखित समझौतों की संपूर्ण क्रियान्विति हो।

X
Ajmer News - rajasthan news resident doctors of the state warned of strike
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना