वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी परीक्षा 2018 : आज से दी जा सकेंगी आपत्तियां

Ajmer News - अर्जन एंड एक्सप्लोसिव समेत विभिन्न पेपर की आंसर की पूर्व में की जा चुकी हैं जारी सिटी रिपोर्टर | अजमेर ...

Nov 11, 2019, 06:30 AM IST
अर्जन एंड एक्सप्लोसिव समेत विभिन्न पेपर की आंसर की पूर्व में की जा चुकी हैं जारी

सिटी रिपोर्टर | अजमेर

राजस्थान लोक सेवा आयोग की अाेर से आयोजित वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी(राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला) परीक्षा 2018 के अर्जन एंड एक्सप्लोसिव डिवीजन, नारकोटिक्स डिवीजन, सेरोलॉजी डिवीजन और टॉक्सिकोलॉजी डिवीजन की आंसर की पर सोमवार से आपत्ति दी जा सकेंगी। आयोग द्वारा इन पेपरों की आंसर की पूर्व में जारी की जा चुकी हैं।

वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी (राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला) अर्जन एंड एक्सप्लोसिव डिवीजन, नारकोटिक्स डिवीजन, सेरोलॉजी डिवीजन और टॉक्सिकोलॉजी डिवीजन परीक्षा का आयोजन 11 व 12 अक्टूबर 2019 किया गया था। इन सभी पदों के लिए हुई परीक्षाओं की उत्तर कुंजियां आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। अभ्यर्थी उत्तर कुंजी पर आपत्तियां निर्धारित शुल्क के साथ 13 नवंबर 2019 को रात्रि 12 बजे तक ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे। आपत्तियां आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध माॅडल प्रश्नपत्र के क्रमानुसार ही प्रविष्ट करनी हाेंगी। इस परीक्षा के माॅडल प्रश्नपत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। आपत्ति प्रामाणिक पुस्तकों के प्रमाण सहित ऑनलाइन ही प्रविष्ट करनी हाेंगी। वांछित प्रमाण संलग्न नहीं होने की स्थिति में आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा।

इस परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों के अतिरिक्त यदि अन्य अभ्यर्थी आपत्ति दर्ज करवाते हैं तो उन पर विचार नहीं किया जाएगा। प्रत्येक प्रश्न के लिए आपत्ति शुल्क 100 रुपए(सेवा शुल्क अतिरिक्त) निर्धारित किया गया है। शुल्क के अभाव में आपत्तियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना