वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी संवीक्षा परीक्षा संपन्न

Ajmer News - अजमेर | राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला में वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी पदों के लिए आयोजित की जा रही संवीक्षा परीक्षा...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Ajmer News - rajasthan news senior scientific officer scrutiny test completed
अजमेर | राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला में वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी पदों के लिए आयोजित की जा रही संवीक्षा परीक्षा का शनिवार को समापन हो गया। अंतिम दिन अभ्यर्थियों की उपस्थिति 50 फीसदी से कम रही।

आयोग द्वारा प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक एवं दोपहर 2 बजे से सायं 4 बजे तक दो सत्रों में इस परीक्षा का आयोजन अजमेर के मॉडर्न सीनियर सेकंडरी में किया गया। अनुभाग अधिकारी दयाकर शर्मा ने बताया कि सुबह की पारी में सेरोलॉजी डिवीजन का पेपर हुआ। इस पेपर के लिए आयोग द्वारा कुल 92 अभ्यर्थियों का कॉल किया गया। इसमें से 42 परीक्षा देने पहुंचे और 50 अनुपस्थित रहे। कुल 45.65 फीसदी उपस्थिति दर्ज की गई। दूसरी पारी में टोक्सिकोलॉजी डिवीजन के अभ्यर्थियों की परीक्षा हुई।

इस पेपर के लिए आयोग द्वारा कुल 144 अभ्यर्थियों को कॉल किया गया। इसमें से 70 ने परीक्षा दी और 74 अनुपस्थित रहे। कुल 48.61 फीसदी उपस्थिति रही। आयोग द्वारा इस परीक्षा का आयोजन 9 अक्टूबर से किया जा रहा था। आज इस परीक्षा का समापन शांतिपूर्वक हो गया।

X
Ajmer News - rajasthan news senior scientific officer scrutiny test completed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना