लाॅक डाउन पर सख्ती से अमल की कवायद

Ajmer News - पिज्जा, पास्ता से वास्ता टूटा... दाल-रोटी खाने को मजबूर विदेशी पुष्कर की विभिन्न होटलों में ठहरे विदेशी...

Mar 27, 2020, 09:20 AM IST
Pushkar News - rajasthan news strict implementation of lock down

पिज्जा, पास्ता से वास्ता टूटा... दाल-रोटी खाने को मजबूर विदेशी

पुष्कर की विभिन्न होटलों में ठहरे विदेशी पर्यटकों को भूख सताने लगी है। कुछ होटलों में भोजन की व्यवस्था नहीं है। वहीं कई पर्यटकों के पास रुपए खत्म हो रहे हैं। इसके चलते अब पर्यटक पिज्जा, पास्ता की नगर पालिका एवं भामाशाह की ओर से असहाय व जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जाने वाले भोजन के पैकेट पर निर्भर हो रहे हैं। गुरुवार को पुष्कर सरोवर के पीछे पालिका कर्मी जब स्थानीय जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट बांट रहे थे। इसी दौरान तीन-चार विदेशी भोजन के पैकेट लेने पहुंच गए। कर्मचारियों ने उन्हें भी पैकेट दिए। पालिका प्रशासन की ओर से गुरुवार को भी सुबह एवं शाम करीब 5-5 सौ जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे गए। भामाशाहों व विभिन्न संस्थाओं की ओर से भोजन के पैकेट के साथ-साथ खाद्य सामग्री वितरित की गई।


डेढ़ सौ से अधिक बाइक जब्त, काटे चालान | लॉक डाउन के बावजूद बिना काम दुपहिया वाहनों पर घूम रहे युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए करीब डेढ़ सौ बाइक जब्त की तथा कई वाहनों के चालान काटे।

चिकित्सालय का निरीक्षण | एसडीओ देविका तोमर ने गुरुवार को चिकित्सालय का निरीक्षण कर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के संबंध में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही इलाज के लिए पहुंचे मरीजों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने, बिना काम घर से बाहर नहीं निकलने, एक-दूृसरे से कम से कम एक-एक मीटर की दूरी बनाए रखने, नियमित रूप से हाथ धोने के सुझाव दिए।

पुष्कर. पुष्कर में पालिका कर्मचारियों से भोजन के पैकेट लेते विदेशी पर्यटक।

X
Pushkar News - rajasthan news strict implementation of lock down

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना