पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैजुअल्टी यूनिट का उद्‌घाटन आज

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर | चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा शुक्रवार सुबह जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय स्थित नई आपातकालीन यूनिट का शुभारंभ करेंगे। जयपुर से इसके आदेश आने के बाद देर शाम अस्पताल में तैयारियों को अंतिम रूप देने में कर्मचारी जुट गए। इसके अलावा अजमेर पुष्कर बस सेवा व गेगल थाना भवन का भी उद्घाटन करेंगे।

चिकित्सा मंत्री सुबह 9 बजे जेएलएन में ब्रेकीथैरेपी भवन, कैजुअल्टी मॉड्यूलर, ओटी व सेमिनार हॉल का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद उनका अजमेर पुष्कर बस सेवा का उद्घाटन तथा दस बजे गेगल पुलिस थाने के नए भवन के उद्घाटन का कार्यक्रम है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. अनिल जैन ने बताया कि चिकित्सा मंत्री 2. 61 करोड़ की लागत से केज्युअल्टी वार्ड नवीनीकरण का लोकार्पण करेंगे। यहां 3 करोड़ रुपए की लागत से चिकित्सकीय उपकरण भी लगाए जाएंगे। मॉड्यूलर ओटी के निर्माण में करीब 4.42 करोड़ रुपए की लागत आयी है। इसी प्रकार दानदाता के सहयोग से बने ब्रेकीथैरेपी भवन में 2.40 करोड़ एवं सेमिनार हॉल में एक करोड़ रुपए की लागत के कार्य कराए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें