जोधपुर में आईपीएल मैच के प्रयास होंगे : वैभव

Ajmer News - जाेधपुर | राजस्थान क्रिकेट संघ (अारसीए) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि अब जोधपुर में आईपीएल मैच...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:40 AM IST
Ajmer News - rajasthan news there will be efforts for ipl match in jodhpur vaibhav
जाेधपुर | राजस्थान क्रिकेट संघ (अारसीए) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि अब जोधपुर में आईपीएल मैच करवाने के प्रयास किए जाएंगे। आरसीए अध्यक्ष चुने जाने के बाद वैभव शनिवार काे चार्टर प्लेन से पहली बार जाेधपुर अाए। एयरपोर्ट पर पत्रकाराें से बात करते हुए वैभव ने संकेत दिए कि अागामी सत्र में कम से कम आईपीएल का एक मैच जाेधपुर में करवाया जाएगा। उन्होंने कहा, 24 अक्टूबर काे बीसीसीअाई के चुनाव हाेने हैं अाैर उसके बाद 2 नवंबर काे बीसीसीअाई की एजीएम हाेगी। फिर आईपीएल स्थान निर्धारण कमेटी की बैठक में सभी मैच स्थलों का निधार्रण किया जाएगा।

वैभव ने कहा कि प्रदेश में जिला स्तर पर नियमित रूप से मैच कराए जाएंगे अाैर सुविधाएं जुटाई जाएंगी, ताकि युवा खिलाड़ियाें काे अागे लाया जा सके। उन्हाेंने कहा, जाेनल लेवल पर अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा। एेसे प्रयास किए जाएंगे कि हर जिला क्रिकेट संघ का अपना ग्राउंड हाे, जिन रजिस्टर्ड एसोसिएशन के पास अपना स्वयं का क्रिकेट ग्राउंड नहीं है, उनके लिए प्रयास किए जाएंगे।

राज्यस्तरीय अंडर-19 क्रिकेट 21 से, आरसीए करेगा आयोजन

जयपुर | राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) के तत्वाधान में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक राज्यस्तरीय अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। आरसीए के सचिव महेंद्र शर्मा के अनुसार, 21 अक्टूबर से कोटा में तथा अन्य जिलों में 23 अक्टूबर से मैच खेले जाएंगे। कोटा के अलावा जयपुर, उदयपुर, बीकानेर, भीलवाड़ा और अजमेर में मैच होंगे। लीग कम नॉकआउट आधार पर खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के लीग मैच वनडे फॉर्मेट पर 21 अक्टूबर से एक नवंबर तक, दो दिवसीय सेमीफाइनल 3-4 नवंबर को तथा दो दिवसीय फाइनल 6-7 नवंबर को खेला जाएगा।

X
Ajmer News - rajasthan news there will be efforts for ipl match in jodhpur vaibhav
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना