पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इलेक्ट्राॅनिक वाहनों के लिए टाटा पावर खाेलेगा चार्जिंग सेंटर

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर | शहर की बिजली व्यवस्था संभालने वाली निजी कंपनी टाटा पावर की ओर से जल्द ही इलेक्ट्राॅनिक वाहनों के लिए चार्जिंग सेंटर खोलेगा। इससे पहले टाटा पावर की ओर से मुंबई में एचपीसीएल के साथ टाटा पावर यह प्रयोग कर चुका है। इसके अब अजमेर में भी किया जाएगा। टाटा पावर के कॉर्पोरेट हेड अालोक श्रीवास्तव ने बताया कि शहर में ई रिक्शा तो बिजली से चल ही रहे है। मगर अब दो पहिया और चार पहिया वाहन भी बिजली से चलने वाले आने लगे है। आने वाले कुछ समय में ऐसे वाहनों की भी अच्छी खासी संख्या होगी। ख्वाजा साहब की दरगाह और तीर्थ पुष्कर की यात्रा पर आने वाले बिजली के वाहनों के लिए भी चार्जिंग की सुविधा मिलने की शुरुआत हो जाएगी। जिनके पास इलेक्ट्रोनिक वाहन है और वे अजमेर आते है, उन्हें अब चार्जिंग के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

दूसरे के वाहन चार्ज करना गलत

टाटा पावर के कॉर्पोरेट हेड अालोक श्रीवास्तव ने यह भी स्पष्ट किया है कि कोई भी बिजली उपभोक्ता अपने घर में अपने वाहनों को तो चार्ज कर सकता है। मगर कोई बिजली उपभोक्ता दूसरे या कमर्शियल वाहन चार्ज करता है और उसके बदले राशि वसूलता है तो वह गलत है। ब

चुनाव बाद में हो सकती है शुरुआत | टाटा पावर की आरे से इस संबंध में लगभग सभी तैयारियों को पूर कर लिया गया है। इलेक्ट्रोनिक सेंटर शहर में किस स्थान पर खोला जाए जहां पर आम लोग या बाहर से आने वाले वाहन चालक आसानी से पहुंच सके। ऐसे स्थान के बारे में विचार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...