पुष्कर / जेपी नड्डा आज आएंगे, स्वास्थ्य गड़बड़ होने पर गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम स्थगित

Three-day All India Coordination meeting of RSS from tomorrow
X
Three-day All India Coordination meeting of RSS from tomorrow

  • आरएसएस की तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक कल से शुरू होगी
  • कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के लिए संघ प्रमुख मोहन भागवत तीन पहले ही आ चुके

दैनिक भास्कर

Sep 06, 2019, 02:07 AM IST

पुष्कर. पुष्कर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की आयोजित होने वाली अखिल भारतीय समन्वय बैठक में भाग लेने के लिए आरएसएस और इससे जुड़े विभिन्न प्रकल्पों के कई दिग्गज नेता पुष्कर पहुंच गए हैं। शुक्रवार को भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पुष्कर आएंगे, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण फिलहाल उनका पुष्कर आने का कार्यक्रम स्थगित हो गया है।

 

आरएसएस की अखिल भारतीय समन्वय बैठक पुष्कर के माहेश्वरी सेवा सदन में 7 से 9 सितंबर को होगी। बैठक की तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है तथा बैठक में भाग लेने के लिए अब तक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह भैय्या जी जोशी, सुरेश सोनी, दत्रात्रेय होसबोले, वी. भागय्या, मुकुंददास, क्षेत्रीय प्रचारक दुर्गादास, सहक्षेत्रीय प्रचारक निबांराम, विहिप के धर्माचार्य एवं राष्ट्रीय संत अखिलेश्वर दास महाराज सहित संघ के अनेक वरिष्ठ नेता पुष्कर पहुंच गए है। साथ ही संघ के नेताओं के आने का सिलसिला लगातार बना हुआ है। सूत्राें के अनुसार शुक्रवार को भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पुष्कर पहुंचने का कार्यक्रम है। बैठक में भाग लेने के लिए वे शुक्रवार की रात करीब 10 बजे पुष्कर पहुंचेंगे।
 

भागवत तय कर रहे हैं बैठक की रूपरेखा 
संघ की प्रस्तावित बैठक की रूपरेखा तैयार करने के लिए संघ प्रमुख तीन दिन पहले ही पुष्कर पहुंच गए। वे प्रतिदिन संघ के वरिष्ठ नेताओं के साथ गुप्त बैठक आयोजित बैठक की रूपरेखा तैयार करने के साथ-साथ बैठक में उठाये जाने वाले मुद्दों पर विचार-विमर्श कर रहे है। साथ ही बैठक का एजेंडा भी तैयार किया जा रहा है। सुबह नियमित प्रभात शाखा भी आयाेजित की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना