--Advertisement--

आज भारत बंद का आह्वान

Alwar News - सुप्रीम कोर्ट द्वारा एससी-एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर दिए गए आदेश के विराेध में सोमवार को एससी-एसटी वर्ग ने भारत...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
आज भारत बंद का आह्वान
सुप्रीम कोर्ट द्वारा एससी-एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर दिए गए आदेश के विराेध में सोमवार को एससी-एसटी वर्ग ने भारत बंद के तहत जिले के बाजार बंद कराने का आह्वान किया है। वहीं व्यापारिक संगठनों ने अपने प्रतिष्ठानों को खुला रखने का निर्णय लिया है।

मुंडावर : समस्त एसटी-एससी वर्ग की ओर से सोमवार को भारत बंद के दौरान कस्बे में रविवार को एससी व एसटी जाति के लोगों ने मुंडावर बंद को सफल बनाने हेतु रैली निकालकर व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान सोमवार को बंद रखने की अपील की। इस पर सभी व्यापारियों ने सहमति जताई। वहीं सोमवार को एसटी व एससी जाति के लोग प्रातः 9 बजे कस्बे स्थित लल्लू वाली प्याऊ पर एकत्रित हो बैठक आयोजित कर एसडीएम कोर्ट में राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे।

नीमराना : कस्बे के बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क में सोमवार सुबह एससी-एसटी समुदाय के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की जाएगी। इसमें एससी एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर एसडीएम नीमराना को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। पार्क में सभा का आयोजन होने के बाद एससी-एसटी समुदाय के लोग पैदल मार्च कर सीधे एसडीएम कार्यालय पहुंचेंगे जहां पर वे राष्ट्रपति के नाम एसडीएम सुरेश कुमार बुनकर को ज्ञापन सौंपेंगे।

X
आज भारत बंद का आह्वान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..