• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • तसई में दो गुटों में फायरिंग पथराव व लाठी भाटा जंग
--Advertisement--

तसई में दो गुटों में फायरिंग पथराव व लाठी-भाटा जंग

Alwar News - तसई में शुक्रवार को धुलंडी के अवसर पर होली खेलने के मामले में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर फायरिंग, पथराव...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:10 AM IST
तसई में दो गुटों में फायरिंग पथराव व लाठी-भाटा जंग
तसई में शुक्रवार को धुलंडी के अवसर पर होली खेलने के मामले में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर फायरिंग, पथराव और लाठी-भाटा जंग हुई। जिसमें दोनों गुटों से एक बालिका, दो महिला सहित चार पुरुष घायल हो गए। सूचना पर मौके पर लक्ष्मणगढ़, कठूमर व खेड़ली थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायलों को कठूमर सीएचसी भेजकर उपचार कराया।

कठूमर थानाधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि तसई से धुलंडी के दिन सूचना मिली कि दो गुटों में होली खेलने के मामूली विवाद में झगड़ा हो गया है। इन दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश भी चल रही थी। इस पर मौके पर पुलिस जाप्ता भेजा गया। पुलिस ने दोनों गुटों के बीच हुए झगड़े को शांत कराकर एक गुट की घायल बालिका आरती, उर्मिला और नारायण राजपूत वहीं दूसरे गुट के गजेंद्र सिंह, अशोक सिंह, जसवंत सिंह और रामवती राजपूत को कठूमर सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से गंभीर रुप से घायल आरती, नारायण, अशोक और गजेंद्र सिंह को अलवर रैफर कर दिया।

वहीं एक गुट के बलवीर राजपूत ने मामला दर्ज कराया कि वे अपने साथियों के साथ होली खेल रहे थे कि पप्पू सिंह वगैरह पंद्रह जने एक राय होकर लाठी, डंडे, बंदूक व कट्‌टा-फर्सी लेकर आए और और मारपीट शुरू कर दी जिनमें परिवार के तीन जने घायल हो गए। वहीं दूसरे गुट के केसर सिंह ने बरसी सिंह सहित चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपियों ने लाठी, बल्लम से से मारपीट और बंदूक-कट्‌टा से फायरिंग कर तीन महिलाओं सहित छह लोगों को घायल कर दिया।

फोटो कैप्शन.

कठूमर. घायल के बयान लेते हैड कांस्टेबल।

कठूमर. कस्बे की सीएचसी पर मौजूद पुलिस।

कठूमर. तसई गांव में फायरिंग के मामले में घायल बालिका से जानकारी लेते पुलिस अिधकारी।

X
तसई में दो गुटों में फायरिंग पथराव व लाठी-भाटा जंग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..