विज्ञापन

ग्रामीणों ने किया सरपंच का घेराव

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:20 AM IST

Alwar News - रैणी पंचायत समिति क्षेत्र की पाड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर अवैध शराब की बिक्री का गोरखधंधा आमजन के लिए परेशानी...

ग्रामीणों ने किया सरपंच का घेराव
  • comment
रैणी पंचायत समिति क्षेत्र की पाड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर अवैध शराब की बिक्री का गोरखधंधा आमजन के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। शराब के नशे का दंश घरों को बेघर कर रहा है। समस्या से परेशान लोगों ने बुधवार को सरपंच पप्पूराम बलाई का घेराव कर अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगवाने की गुहार की। इस पर सरपंच ने आबकारी विभाग को सूचना कर अवैध शराब की बिक्री के ठिकानों को बंद कराने का भरोसा दिलाया।

वहीं अस्पताल के लिए भूमि आवंटन में आ रही अड़चन को लेकर लोगों ने जिलाधीश से मिलने के लिए जनाधार तैयार किया। ग्रामीणों ने बताया कि आजादी से पूर्व पाड़ा गांव विष खोहरा के नाम से जाना जाता था। लेकिन कालांतर में राजस्व रिकॉर्ड में पाड़ा नाम से तब्दील हुआ। इस गांव में राजकीय शिक्षण संस्थान, जल व लाइट की सुविधाएं तो हैं इसके अलावा अन्य सुविधाओं से लोग वंचित है। लोगों ने बताया कि किसान प्रधान क्षेत्र होने के नाते यहां पर पशु चिकित्सालय नहीं है जिसके कारण पशुधन बीमार हो जाने से भारी परेशानी उठानी पड़ती है। इसके अलावा आवागमन के लिए रैणी से वाया पाडा होते हुए डोरोली तक अलवर करौली स्टेट हाईवे से जोड़ने की मांग का प्रस्ताव भेजने के लिए कहा है। जिस पर सरपंच ने बताया कि उक्त समस्याओं के लिए पूर्व में कलेक्टर की रात्रि चौपाल में समस्याएं बताई जा चुकी हैं लेकिन समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है इस मौके पर धन सिंह राजपूत, मनोहर सिंह, देवी सिंह, लालचंद ,सीताराम मीणा ,नाहर सिंह ,योगेंद्र सिंह सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

पिनान. समस्याओं से जूझते ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।

X
ग्रामीणों ने किया सरपंच का घेराव
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन