• Home
  • Rajasthan News
  • Alwar News
  • पुलिसकर्मियों की कनपटी पर पिस्टल लगा भाग गए बदमाश, दो लाइन हाजिर
--Advertisement--

पुलिसकर्मियों की कनपटी पर पिस्टल लगा भाग गए बदमाश, दो लाइन हाजिर

नीमराना | औद्योगिक क्षेत्र में रविवार रात बदमाशों के दुस्साहस के सामने पुलिस ने घुटने टेक दिए। यहां अतिरिक्त...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:25 AM IST
नीमराना | औद्योगिक क्षेत्र में रविवार रात बदमाशों के दुस्साहस के सामने पुलिस ने घुटने टेक दिए। यहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवास से महज 250 मीटर दूर टॉवर के पास दो बदमाश पुलिसकर्मियों की कनपटी पर पिस्टल लगा धमकियां देते हुए बाइक पर फरार हो गए। दोनों दोपहर में इसी बाजार से बाइक चोरी कर ले गए थे और शाम को फिर आए तो व्यापारियों ने पकड़कर उन्हें पुलिसकर्मियों को सौंपा था। बदमाशों के बेखौफ भाग जाने से लोग भड़क गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। हंगामा होने पर थाने से अतिरिक्त जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर तक नाकाबंदी कराई लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। बहरोड़ डीएसपी जनेशसिंह तंवर ने प्रथम दृष्टया डयूटी में लापरवाही बरतने के मामले में पुलिसकर्मी गजानंद और रामकेश को लाइन हाजिर कर दिया है। शेष | पेज 2

बदमाशों की तलाश में हरियाणा बार्डर तक ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है।

दोपहर में उड़ाई बाइक, शाम को फिर आए

जानकारी अनुसार श्रीकृष्णा टावर स्थित जगमोती अल्ट्रासाउंड एवं डायग्नोसिस सेंटर के सामने से रविवार को चोर दिनदहाड़े बाइक ले गए। शाम को चोर पुन: मार्केट में आए। जहां पर एसबी मोबाइल्स एवं कशिश गारमेंट के संचालकों ने सीसीटीवी कैमरे में देख उन्हें पहचान लिया। व्यापारियों एवं ग्राहकों ने दोनों युवकों को पकड़कर समीप ही नाकेबंदी कर रहे पुलिसकर्मियों को सौंप दिया। भीड़ कम होते ही दोनों बदमाशों ने हथियार निकालकर पुलिस कर्मियों की कनपटियों पर लगा दिए और व्यापारियों को खुलेआम धमकियां देते हुए बाइक पर भाग गए।

बेखौफ वारदातें कर रहे बदमाश

गौरतलब है कि श्रीकृष्णा टावर में 4 फरवरी को दिनदहाड़े योगेश ज्वेलर्स पर 25 लाख रुपए की हरिया गुर्जर गैंग ने लूटपाट की। दो व्यापारियों को गोली मार दी थी। क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। वहीं पुलिस चोरी, लूट, नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

सूचना पर नहीं पहुंची पुलिस तो खुद पकड़ा

व्यापारियों ने बताया कि शाम को जब दोनों युवक लौटे तो पुलिस को सूचना दी कि दोपहर को दिनदहाड़े बाइक चोरी करने वाले बदमाश सीसीटीवी में दिख रहे हैं। वह यही है। पुलिस नहीं आई तो उन्होंने दोनों सशस्त्र बदमाशों को पकड़ कर खुद पुलिसकर्मियों को सौंप दिया। इसके बावजूद बदमाश व्यापारियों को धमकी देते हुए मोटरसाइकिल पर बैठकर कस्बे के बीच से माजरीकलां की तरफ भाग गए।

फोटो।

01April18-Neem02 श्री कृष्णा टावर में मौके पर घटना के बाद जमा भीड़।

बदमाशों के भागने के बाद पुलिसकर्मियों को घेरे खड़े लोग।