• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • बैंक से व्यवसायी का 3.39 लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गया 10 साल का बालक
--Advertisement--

बैंक से व्यवसायी का 3.39 लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गया 10 साल का बालक

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:30 AM IST
बैंक से व्यवसायी का 3.39 लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गया 10 साल का बालक


अलवर| शहर में भगतसिंह सर्किल के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से बुधवार दोपहर करीब 2.45 बजे दो मिनट में एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का 3 लाख 39 हजार 800 रुपए से भरा बैग पार हो गया। इससे बैंक में मौजूद लोगों को सनसनी फैल गई। सीसीटीवी फुटेज में नोटों का बैग 10-12 साल का बालक उठाकर ले जाता नजर आया है। वारदात की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक प्रबंधक से मामले की जानकारी ली, लेकिन रुपए से भरा बैग पार करने वाले का सुराग नहीं मिला। स्कीम दो के रहने वाले ट्रांसपोर्ट व्यवसायी राजेश कुमार पुत्र विशंभर दयाल मल्होत्रा ने बताया कि वह बैग में 5 लाख 9 हजार 400 रुपए लेकर स्कूटर से बैंक ऑफ इंडिया की भगतसिंह सर्किल शाखा पहुंचा। यहां उसने बैग से 1 लाख 69 हजार 600 रुपए निकाले। यह रकम जमा कराने वह कैशियर के काउंटर पर खड़ा हो गया और बैग काउंटर के बगल में रख दिया। इस दौरान दो मिनट में ही उसका बैग पार कर हो गया। बैग में 3.39 लाख 800 रुपए थे।

मल्होत्रा ने बताया कि उसे इस रकम की फाइनेंस कंपनी में किस्तें जमा करानी थी। कोतवाली थानाधिकारी राजवीर सिंह चंपावत ने बताया कि राजेश कुमार मल्होत्रा ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दो मिनट के लिए हटा था ध्यान, इसी बीच बैग पार

मल्होत्रा ने बताया कि रुपए से भरा उसका बैग महज 2 मिनट में पार हो गया। मलहोत्रा के अनुसार, उसने बैग से 1 लाख 69 हजार 400 निकालकर कैशियर को जमा कराने को दिए। इस दौरान उसका ध्यान बैग से हट गया, तभी अज्ञात व्यक्ति रुपए से भरे बैग को उठाकर चंपत हो गया।

पुलिस को नहीं मिला संदिग्ध बालक का सुराग

पुलिस ने रुपए से भरा बैग चोरी होने के मामले में बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इनमें 10-12 वर्षीय एक संदिग्ध बालक बैग उठाकर ले जाते नजर आया है। पुलिस इस बालक की पहचान व तलाश में जुटी है। देर रात तक बैग पार कर ले जाने वाले संदिग्ध बालक का सुराग नहीं मिला।

X
बैंक से व्यवसायी का 3.39 लाख रुपए से भरा बैग चुरा ले गया 10 साल का बालक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..