• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • वर्कशॉप में खड़ी कार व 3 दुपहिया वाहन जलकर राख
--Advertisement--

वर्कशॉप में खड़ी कार व 3 दुपहिया वाहन जलकर राख

Alwar News - अलवर. ऑटोमोबाइल वर्कशॉप में कार में लगी आग के बाद उठती लपटें। अलवर | शहर में स्वर्ग रोड पर वेरटेक्स ऑटोमोबाइल...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:20 AM IST
वर्कशॉप में खड़ी कार व 3 दुपहिया वाहन जलकर राख
अलवर. ऑटोमोबाइल वर्कशॉप में कार में लगी आग के बाद उठती लपटें।

अलवर | शहर में स्वर्ग रोड पर वेरटेक्स ऑटोमोबाइल प्रा.लि. के वर्कशॉप परिसर में खड़ी एक कार, दो इलेक्ट्रिकल स्कूटी और एक बाइक में शनिवार दोपहर करीब 2.30 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से चारों वाहन सहित होर्डिंग फ्लेक्स जलकर राख हो गए। ये चारों वाहन वर्कशॉप के डायरेक्टर विनोद अग्रवाल के थे। आग लगने से दोनों इलेक्टिकल स्कूटी व बाइक की बेट्रियां फटने से तेज धमाके हुए। इससे बैट्रियों के हिस्से दूर जाकर गिरे। धमाके की आवाज व धुंआ उठते देखकर मौके पर लोग एकत्र हो गए और उन्होंने आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन कार के तेल टैंक ने आग पकड़ ली। इससे ऊंची लपटें उठने लगी और कुछ ही देर में कार व तीन दुपहिया वाहन जल गए। इस दौरान लोगों ने उधर से जा रहे पानी के टैंकर को रुकवाकर उसके पानी से आग पर काबू पा लिया। अाग की घटना के दौरान वर्कशॉप की शटर बंद थी। इससे वर्कशॉप में नुकसान होने से बच गया।

आग की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस एवं फायर ब्रिगेड जब मौके पर पहुंची, उससे पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था। वर्कशॉप डायरेक्टर विनोद अग्रवाल ने बताया कि एक मारुति ब्रेजा कार, दो इलेक्ट्रिकल स्कूटी, एक बाइक, एसीपी एलिवेशन बोर्ड सहित होर्डिंग फ्लेक्स जल गए। आग की तपन से वर्कशॉप में लगी कई मशीनों में भी नुकसान पहुंचा है। आग के धुएं से वर्कशॉप के आगे का हिस्सा काला पड़ गया। होली पर्व के चलते वर्कशॉप की तीन दिन से बंद थी। सभी कर्मचारी छुट्टी पर थे। वर्कशॉप परिसर में उसकी कार, स्कूटी व बाइक खड़ी थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

स्वर्ग रोड की घटना, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं

X
वर्कशॉप में खड़ी कार व 3 दुपहिया वाहन जलकर राख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..