• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • पूर्वोत्तर में शून्य से शिखर तक पहुंची भाजपा : शर्मा
--Advertisement--

पूर्वोत्तर में शून्य से शिखर तक पहुंची भाजपा : शर्मा

Alwar News - अलवर | पूर्वोत्तर में शून्य से शिखर तक पहुंची भाजपा ने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। ईसाई और आदिवासियों ने...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:25 AM IST
पूर्वोत्तर में शून्य से शिखर तक पहुंची भाजपा : शर्मा
अलवर | पूर्वोत्तर में शून्य से शिखर तक पहुंची भाजपा ने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। ईसाई और आदिवासियों ने भाजपा के पक्ष में मतदान कर कम्युनिस्टों का सफाया कर दिया है। यह कहना है भाजपा जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा का। उन्होंने भाजपा कार्यालय में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि त्रिपुरा में 35 साल में भाजपा के पक्ष में आश्चर्यजनक परिणाम आए हैं, जिसका श्रेय पन्ना प्रमुखों को जाता है। पूर्वोत्तर में ईसाई मिशनरी के दबाव और बांग्लादेशियों की घुसपैठ से देशभक्तों का संतुलन गड़बड़ा गया था। विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पूर्वोत्तर में भाजपा ने जीत दर्ज कर वामपंथी और कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार किया है।

राजस्थान में तीन सीटों पर जीत दर्ज कर फूली नहीं समा रही कांग्रेस का पूर्वोत्तर में सफाया कर दिया है। इधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वोत्तर राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत का जश्न मनाया। भाजपा कार्यालय के सामने कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाई बांटी। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री संजय नरुका, शहर संगठन प्रभारी अशोक गुप्ता, नगर परिषद सभापति अशोक खन्ना, आईटी संयोजक अभिराम दीक्षित, जिला मीडिया संपर्क प्रमुख लक्ष्मी नारायण गुप्ता, युवा मोर्चा के गोरधन सिंह सिसोदिया, जितेन्द्र राठौड़, राजेन्द्र शेखावत, रवि यादव, दीपक पंडित आदि मौजूद रहे। भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से जगन्नाथ मंदिर सुभाष चौक पर कार्यकर्ताओं ने मोर्चा के गोरधन सिसोदिया के नेतृत्व में आतिशबाजी की और लड्डू बांटकर पूर्वोत्तर में जीत का जश्न मनाया। इस मौके पर किसान मोर्चा के जितेंद्र राठौड़, संजय यादव, हेमंत शर्मा, राजेन्द्र छीपी, कमलेश गर्ग, अनुराग गुप्ता, अभिषेक कुमावत, राहुल गुप्ता, भूपेंद्र नरुका, विमल वर्मा व विजय छीपी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
पूर्वोत्तर में शून्य से शिखर तक पहुंची भाजपा : शर्मा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..