विज्ञापन

विद्यार्थियों को जर्सियां वितरित की / विद्यार्थियों को जर्सियां वितरित की

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:15 AM IST

Alwar News - गुजारिश एक पहल संस्था की ओर से शनिवार को राजकीय प्रवेशिका संस्कृत विद्यालय के 100 जरूरतमंद विद्यार्थियों को...

Alwar News - distributed gerds to students
  • comment
गुजारिश एक पहल संस्था की ओर से शनिवार को राजकीय प्रवेशिका संस्कृत विद्यालय के 100 जरूरतमंद विद्यार्थियों को जर्सियां एवं प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को उपहार प्रदान किए गए। संस्था के विक्रम सिंह ने बताया कि संस्था जरूरतमंद लोगों को वस्त्र व भोजन उपलब्ध कराती है। साथ ही सर्दी के बचाव के लिए जरूरतमंद लोगों को कपड़े एकत्र कर उन तक पहुंचाने का काम कर रही है। इस अवसर पर अर्जुन सिंह, अजय चौधरी, दिनेश तिवारी, रेखा तिवारी, रवि अग्रवाल सहित विद्यालय स्टाफ मौजूद था।

इधर श्री महावर वैश्य नवयुवक सेवा समिति की ओर से मालवीय नगर स्थित आदर्श विद्या मंदिर में छात्र-छात्राओं को जर्सी वितरित की गई। इस मौके पर सेवा समिति के अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार गुप्ता, सचिव हर्ष गुप्ता, संजय गुप्ता, स्कूल प्रबंध समिति के व्यवस्थापक सुशील कुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।

इसी प्रकार आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक स्कूल राजेन्द्र नगर में अध्ययनरत निर्धन 17 छात्रों को जर्सी वितरित की गई। इस मौके पर भामाशाह सीताराम गुप्ता, रेणु गुप्ता, स्कूल समिति के अध्यक्ष रामप्रकाश आदि मौजूद रहे।

उधर रमेश चंद गुप्ता एवं नीलिमा गुप्ता चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से खानपुर जाट के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में 105 जरूरतमंद बालक बालिकाओं के लिए जर्सियां वितरित की गई। ट्रस्ट की ओर से पीयूष गुप्ता, नरेश गुप्ता, सुशीला एवं ओमवती ने विद्यार्थियों को विद्यार्थियों को पढ़ाई के टिप्स दिए और अच्छे परिणाम लाने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर प्रधानाचार्य मधुबाला अडवानी, अशोक कुमार चौधरी, संदीप कुमार, चंद्रप्रकाश तिवाड़ी आदि मौजूद रहे।

X
Alwar News - distributed gerds to students
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन