Hindi News »Rajasthan »Alwar» पत्थर मारकर रेस्टोरेंट का शीशा तोड़ा, मंत्री भडाना के बेटे पर जताया शक

पत्थर मारकर रेस्टोरेंट का शीशा तोड़ा, मंत्री भडाना के बेटे पर जताया शक

अपनाघर शालीमार के पास स्थित अल-लजीज रेस्टोरेंट का गुरुवार तड़के 3.50 बजे बाइक पर आए दो युवकों ने पत्थर मारकर शीशा...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:25 AM IST

अपनाघर शालीमार के पास स्थित अल-लजीज रेस्टोरेंट का गुरुवार तड़के 3.50 बजे बाइक पर आए दो युवकों ने पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। रेस्टोरेंट मालिक सूर्य नगर निवासी इमरान पुत्र कमरू खान ने सामान्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भडाना के बेटे धीरेंद्र भडाना पर शीशा तोड़ने का शक जाहिर करते हुए सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मंत्री भडाना का कहना है कि उनका बेटा दो दिन से जयपुर में था। ऐसे में वह शीशा कैसे तोड़ सकता है? इसकी निष्पक्ष जांच हो। बेटे के मोबाइल की लोकेशन पता की जा सकती है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले ने जिन दो पुलिसकर्मियों का नाम लेकर कहा कि उन्होंने धीरेंद्र को देखा, इसकी भी जांच हो। अगर पुलिसकर्मियों ने झूठे बयान दिए हैं तो उन्हें निलंबित किया जाए। सदर थाना अधिकारी राजवीर सिंह चंपावत ने बताया कि इमरान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 मई को तड़के 3.50 बजे मेरे कर्मचारी ताहिर खान ने फोन कर बताया कि किसी ने रेस्टोरेंट के शीशों पर पत्थर मारे हैं। रेस्टोरेंट के अंदर ताहिर व उसका बेटा सो रहे थे। एक पत्थर शीशा तोड़ते हुए उनके पास आकर गिरा, वे बाल-बाल बचे। इसके बाद इमरान रेस्टोरेंट पहुंचा और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। रेस्टोरेंट पर पहुंचने के दौरान टेल्को चौराहे के पास उसे नाकाबंदी में तैनात कांस्टेबल परशुराम व ईश मोहम्मद मिले। इन दोनों ने बताया कि रात करीब 3 बजे धीरेंद्र भडाना कुछ साथियों के साथ टेल्को चौराहे पर देखा गया था। इमरान ने रिपोर्ट में कहा है कि उसे विश्वास है कि इस घटना को धीरेंद्र ने अंजाम दिया है। रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट पर अक्सर धीरेंद्र भडाना खाना खाने आता है। वह हमेशा खाना खाने के पैसे बाद में देने की बात कहता है। उस पर खाने का 20 हजार रुपए बकाया था। इसमें से उसने 8 हजार रुपए का भुगतान कर दिया। शेष पैसे मांगे तो उसे धमकाया। उसने 29 अप्रैल को मोबाइल पर फोन कर शालीमार में एक फ्लैट में खाना भिजवाने के लिए कहा। जब उससे बकाया पैसे मांगे तो उसने बाद में देने की कही। इस पर उसने खाना भिजवाने से इनकार कर दिया। इसके थोड़ी देर बाद धीरेंद्र रेस्टोरेंट पर आया और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में बाइक के साथ दिखे दो युवक

रेस्टोरेंट पर पत्थर मार कर शीशे फोड़ने वाले बाइक सवार दो युवकों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दो युवक एक बाइक पर रेस्टोरेंट के सामने पहुंचते हैं। इनमें से एक युवक बाइक से नीचे उतरता है और जमीन से पत्थर उठाकर रेस्टोरेंट पर फेंकता है। बाद में दोनों युवक बाइक से लौट जाते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Alwar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×