--Advertisement--

जिले में न्याय आपके द्वार शिविर आज से

रैणी | राजस्व लोक अदालत शिविर न्याय आपके द्वार का शुभारंभ मंगलवार से होगा, जिसमें ग्राम पंचायत टहटड़ा में शिविर का...

Danik Bhaskar | May 01, 2018, 03:05 AM IST
रैणी | राजस्व लोक अदालत शिविर न्याय आपके द्वार का शुभारंभ मंगलवार से होगा, जिसमें ग्राम पंचायत टहटड़ा में शिविर का आयोजन होगा। वही शिविर की तैयारियों को लेकर रैणी तहसीलदार आकाश रंजन शर्मा ने कानूनगो व पटवारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कार्यवाहक विकास अधिकारी धर्मसिंह मीणा ने बताया कि एक मई को ग्राम पंचायत बबेली व टहटड़ा अटल सेवा केन्द्र टहटड़ा पर, 2 मई को रैणी, 3 को भूलेरी व सालोली का भूलेरी में, 4 को भजेड़ा में, 8 को प्रागपुरा व कीलपुर खेडा का कीलपुर खेड़ा में, 9 को परबैणी में, 10 को डेरा व जामडोली का डेरा में, 11 को ईटोली में, 16 को रामपुरा व भूडा का रामपुरा में, 18 को माचाड़ी में, 23 को डोरोली में, 25 मई पाड़ा व बरेर का बरेर में, 30 को राजपुर छोटा व छिलोड़ी का छिलोड़ी में, एक जून को पाटन व बिलेटा का बिलेटा में, 6 को पिनान व गढ़ीसवाईराम का गढ़ीसवाईराम में, 8 को बहडकोकला व कानेटी का अटल सेवा केन्द्र कानेटी पर आयोजित होगा। शिविर में राजस्व विभाग, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, पशुपालन विभाग, पंचायतीराज, सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित सभी विभागों से संबंधित समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा।

थानागाजी : पंचायत समिति के अधीन आने वाली सभी ग्राम पंचायतों में एक मई से संशोधित राजस्व लोक अदालत योजना में न्याय आपके द्वार की शुरुआत मंगलवार से शुरू होगी। एसडीएम कैलाश शर्मा ने बताया कि न्याय आपके द्वार एक मई को लालपुरा, दो को खरकड़ी कला, तीन को सिलीबावड़ी, 4 को मलुटाना , 7 को पिपलाई, 8 को गढ़ी, 9 को क्यारा, 10 को द्वारापुर, 11 को अजबगढ़, 14 को नांगल बानी, 15 को कोलहेड़ा, 16 को दुहार चौगान, 17 को मंडावरा, 18 को आगर, 21 को संभरा, 22 को विजयपुरा, 23 को बामनवास चौगान, 24 को अजबपुरा, 25 को प्रतापगढ़, 28 को भंग डोली, 29 को झिरी, 30 को बस्सी जोगियान, एक जून को नारायणपुर व 25 जून को किशोरी में शिविर आयोजित किए जाएंगे।

खैरथल : किशनगढ़बास विधानसभा क्षेत्र में 1 मर्इ से राजस्व लाेक अदालत शिविर लगाए जाएंगे। किशनगढ़बास एसडीएम सुभाष यादव ने बताया कि राजस्व लाेक अदालत शिविर विधानसभा के सभी गांव व शहरों में 1 मर्इ से 30 जून के बीच लगाए जाएंगे।