• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • खैरथल में अंधड़ के साथ बारिश, सोडावास में ओले
--Advertisement--

खैरथल में अंधड़ के साथ बारिश, सोडावास में ओले

Alwar News - सोड़ावास. सोमवार शाम छह बजे बारिश के दौरान ओले भी गिरे। भास्कर न्यूज | खैरथल कस्बे में सोमवार की शाम काे करीब 7...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:55 AM IST
खैरथल में अंधड़ के साथ बारिश, सोडावास में ओले
सोड़ावास. सोमवार शाम छह बजे बारिश के दौरान ओले भी गिरे।

भास्कर न्यूज | खैरथल

कस्बे में सोमवार की शाम काे करीब 7 बजे अचानक आंधी के साथ 15 मिनट बारिश हुई। तेज हवाओं के साथ अार्इ अचानक बारिश से दिनभर की तपन व गर्मी से आमजन ने राहत महसूस की। वहीं आंधी के कारण शादी-िववाह से जुड़े कार्यक्रमों में खलल पड़ा।

बानसूर : क्षेत्र में शाम को तेज अंधड़ के साथ कुछ देर बािरश हुई।

अलावड़ा : शाम को तेज हवाआें के साथ बरसात हुई। किसानों ने बताया कि फसल पकने के बाद तीन बार भीग चुकी है। क्षेत्र में अभी 50 फीसदी फसल खेतों में रखी है।

सोडावास : कस्बे व आसपास के गांवों में सोमवार शाम 6 बजे अचानक मौसम बदला और बारिश के साथ चने के आकार के ओले भी गिरे। किसान प्रदीप शेरावत व सत्यवीर चौधरी ने बताया कि इस मौसम से गेहूं की फसल को भारी नुकसान है। कुछ किसानों ने फसल काट ली है तो किसी ने अनाज निकाल लिया है एवं तूड़ा खेत में पड़ा है। जिसके चलते गेहूं व तूड़े दोनों का ही नुकसान है।

कोटकासिम : क्षेत्र में शाम को अचानक मौसम ने पलटा खाया। तेज तूफान के साथ कुछ देर बारिश हुई। एसडीएम कार्यालय के सामने सहित कई जगह बिजली के खंभे गिर गए। इससे कस्बे की बिजली सप्लाई बािधत हो गई।

X
खैरथल में अंधड़ के साथ बारिश, सोडावास में ओले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..