बोलेरो में 30 पेटी अवैध शराब बरामद, एक पकड़ा

Alwar News - मालाखेड़ा| थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान अवैध रूप से तस्करी कर ले जा रही 30 पेटी अवैध देसी मदिरा ले जाते हुए एक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:45 AM IST
Mala kheda News - rajasthan news 30 boxes of illegal liquor recovered in bolero one caught
मालाखेड़ा| थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान अवैध रूप से तस्करी कर ले जा रही 30 पेटी अवैध देसी मदिरा ले जाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया एवं बोलेरो को जब्त थाना प्रभारी रामकिशोर चौधरी ने बताया कि एसपी परिस देशमुख के द्वारा अवैध शराब के परिवहन एवं रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री विशनाराम तथा कार्यवाहक व्रत ग्रामीण अधिकारी सपात खान के निर्देश पर मालाखेड़ा थाना पुलिस की टीम ने 12 जुलाई रात्रि करीब 1:45 बजे को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के कल्याणपुरा गांव में नाकेबंदी की गई नाकेबंदी के दौरान गुजर रही बोलेरो गाड़ी को टॉर्च व हाथ का इशारा देकर रुकवाना चाहा तो पुलिस की जीप को देखकर चालक बोलेरो को तेज गति व गाड़ी को लहराने लगा भागने का प्रयास किया काफी मकसद के बाद गाड़ी को रुकवाया गया बोलेरो गाड़ी की जांच की गई तो उसमें 30 पेटी अवैध देसी मदिरा मिले जिसे आरोपी भागीरथ गुर्जर पुत्र गंगू राम गुर्जर उम्र 35 साल निवासी श्रीचंद्रपुरा थाना टहला को गिरफ्तार किया गया। आबकारी अधिनियम के तहत बोलेरो गाड़ी को जब्त किया गया।

24 पेटी सहित एक गिरफ्तार (किशनगढ़बास): पुलिस ने तस्करी के लिए ले जा रही हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 24 पेटी जप्त की है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे मुखबिर की सूचना मिली की रेवाड़ी से एक व्यक्ति कार में हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब भरकर अलवर ले जा रहा है। सूचना पर सब इंस्पेक्टर राजेश शर्मा मय पुलिसबल अलवर किशनगढ़बास हाईवे मार्ग पर टोल टैक्स के पास पहुंचे एवं गाड़ियों को रोककर तलाशी शुरू की। जिसमें एक सफेद रंग की ब्रेजा कार में हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 24 पेटियां पाई गई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर अंग्रेजी शराब से भरी हुई कार को अपने कब्जे में लिया। कार चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम हीरासिंह पुत्र महेन्द्र रायसिख निवासी तुर्कियाबास रेवाड़ी (हरियाणा) बताया।

X
Mala kheda News - rajasthan news 30 boxes of illegal liquor recovered in bolero one caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना