बीबीरानी के 5 व राजगढ़ के 7 खिलाड़ियों का टीम में चयन

Alwar News - कोटकसिम| क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय बीबीरानी में शुक्रवार को अर्जुन दृष्टि क्रीड़ा एवं खेलकूद प्रतियोगिता...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:51 AM IST
Alwar1 News - rajasthan news 5 players from bibirani and 7 players from rajgarh selected in the team
कोटकसिम| क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय बीबीरानी में शुक्रवार को अर्जुन दृष्टि क्रीड़ा एवं खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत अंतर महाविद्यालय खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस अवसर पर खो-खो (महिला) प्रतियोगिता में जीडी कॉलेज अलवर व खो-खो (पुरुष) वर्ग में राजकीय महाविद्यालय राजगढ़ तथा राजकीय महाविद्यालय बीबीरानी ने भाग लिया। राजकीय महाविद्यालय बीबीरानी व राजकीय महाविद्यालय राजगढ़ टीम के बीच आयोजित मैच में से संभाग स्तरीय टीम का चयन किया गया। चयनकर्ताओं ने राजकीय महाविद्यालय बीबीरानी के पांच खिलाड़ियों एवं राजकीय महाविद्यालय राजगढ़ के 7 खिलाड़ियों का संभाग स्तरीय टीम में चयन किया। कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय प्राचार्य श्रीनारायण बैरवा व आयोजन सचिव बीरबल जाट ने सभी आगंतुक टीम के खिलाड़ियों का आभार जताया। इस अवसर पर महाविद्यालय के विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

कोटकासिम. खो-खो प्रतियोगिता का शुभारंभ कराते प्राचार्य।

अचला को मिला पुरस्कार

बर्डोद|
महिला कृषकों को फल, सब्जी फसल को कीटों से बचाने, आचार, मुरब्बा डालने की विधि, जल शक्ति अभियान के तहत पानी का संचय करने के लिए लगाए दो दिवसीय महिला कृषक प्रशिक्षण शिविर में 30 महिलाओं ने भाग लिया। शिविर के समापन पर ज्ञानर्जन परीक्षा हुई। इसमें बर्डोद की अचला वर्मा को प्रथम पुरस्कार मिला। संगीता वर्मा दूसरे और बबीता प|ी कर्ण सिंह तीसरे स्थान पर रहीं।

X
Alwar1 News - rajasthan news 5 players from bibirani and 7 players from rajgarh selected in the team
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना