• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Alwar News rajasthan news 50 percent film shooting next schedule will be shot in mumbai from february to april

50 फीसदी हो चुकी है फिल्म की शूटिंग, फरवरी से अप्रैल तक मुंबई में शूट होगा अगला शेड्यूल

Alwar News - Áजॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुंबई सागा’ में चार अलग-अलग लुक में दिखेंगे। हाल ही में फिल्म से जॉन का एक लुक...

Jan 24, 2020, 06:50 AM IST
Áजॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुंबई सागा’ में चार अलग-अलग लुक में दिखेंगे। हाल ही में फिल्म से जॉन का एक लुक रिलीज किया गया, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉनस मिला। फिल्म की टीम ने अब जॉन के दूसरे लुक को भी रिलीज किया है। जॉन के कैरेक्टर के बारे में निर्देशक संजय गुप्ता कहते हैं, ‘जॉन का कैरेक्टर 20 के दशक से लेकर 30 के दशक के अंत तक है। जब जॉन सेट पर आते थे तो लगता था कि रियल गैंगस्टर सेट पर आ गया।’ वहीं जॉन कहते हैं, ‘मैं संजय के साथ तीसरी बार काम कर रहा हूं। हमने इस गैंगस्टर ड्रामा के लिए एक अलग लैंग्वेज बनाई है।’ बता दें कि जॉन की यह फिल्म मुंबई में 80 के दशक में मिलों के बंद होने पर बेस्ड है।

 जॉन इससे पहले फिल्म "रोमियो अकबर वॉल्टर' में 15 लुक में नजर आए थे।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक बयान जारी करते हुए कहा,

जब से हमने टाइगर को लॉन्च किया है, तब से ही हर कोई उन्हें उनके पिता जैकी के साथ काम करते देखने का इंतजार कर रहा है। इस बारे में बहुत सी अटकलें लगाई जा रही हैं और पिछले छह सालों में कोई उन्हें साथ लाने में सफल नहीं हो सका क्योंकि दोनों ने स्पष्ट कर रखा था कि वे सिर्फ तभी स्क्रीन शेयर करेंगे जब कोई फिल्म और रोल इस लायक होगा। अब मुझे यकी है कि श्रॉफ परिवार के इस डबल डोज से कोई निराश नहीं होगा और ये हमारे लिए अच्छा साबित होगा।’

Áभूमि पेडनेकर ने अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गावती’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भूमि की तस्वीर शेयर कर दी है। इस फिल्म का डायरेक्शन अशोक कर रहे हैं। वहीं इसे अक्षय कुमार, भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इस थ्रिलर फिल्म की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी, जिसकी शूटिंग मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शुरू होने जा रही है। यह अनुष्का शेट्‌टी स्टारर साउथ की फिल्म ‘भागमती’ का हिन्दी रीमेक है।

Áफिल्म ‘बागी 3’ में जैकी श्रॉफ की भी एंट्री हो गई है। इसमें उनके बेटे टाइगर श्रॉफ लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ये पहला मौका है जब बाप-बेटे की ये जोड़ी किसी फिल्म में साथ काम करती दिखेगी। मेकर्स ने हाल ही में इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस फिल्म में जैकी का कैमियो होगा। वे इसमें एक ऐसे पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ सकते हैं जो टाइगर और रितेश देशमुख का ऑनस्क्रीन पिता होगा। जैकी ने बुधवार से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी।

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी अहम रोल प्ले कर रही हैं। सीरीज की पहली फिल्म में भी श्रद्धा ने ही हीरोइन का रोल प्ले किया था। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। यह 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

अमित कर्ण। मुंबई

‘ता न्हाजी’ जैसी मेगाबजट फिल्म की सफलता से अजय देवगन के हौसले और बुलंद हुए हैं। अब वे अपनी अपकमिंग फिल्मों पर भी मोटा खर्च करने से नहीं कतरा रहे हैं। उनकी अगली फिल्म ‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फिल्म में भारतीय टीम का ओलिंपिक और एशियाड तक का सफर दिखाया जाएगा। इस दौरान भारतीय टीम दुनिया के अलग-अलग देशों की टीमों से फुटबॉल के मैदान में भिड़ेगी। ये टीमें प्रामाणिक लगें उसके लिए मेकर्स नौ मुल्कों से रियल फुटबॉलर्स को कास्ट करने जा रहे हैं।

डायरेक्टर अमित शर्मा ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में बताया, ‘फिल्म में भारतीय टीम को अलग-अलग कंट्रीज के साथ फुटबाॅली मैच खेलते हुए दिखाया जाएगा। इसके लिए हम उन्हीं कंट्रीज की प्रतिष्ठित फुटबॉल टीम के प्लेयर्स को ही फिल्म में ला रहे हैं। हालांकि, ये चेल्सी वगैरह टीमों के खिलाड़ी तो नहीं होंगे पर ये लीग प्लेयर्स हैं। ये प्लेयर्स ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, यूगोस्लाविया समेत कुछ और यूरोपीय देशों से होंगे। इनके अलावा एशियाई मुल्कों में जापान, थाईलैंड, वियतनाम के फुटबॉल खिलाड़ियों को कास्ट किया जाएगा।’

अलवर, शुक्रवार, 24 जनवरी, 2020

इसलिए फिल्म में कास्ट किए रियल फुटबॉलर्स

Âकैमरे पर एक्टर्स को खेलते हुए दिखाना काफी मुश्किल होता। उन्हें ट्रेनिंग देनी पड़ती जिसमें वक्त जाता इसलिए सीधा फुटबॉलर्स को ही कास्ट किया गया।

Âएक्टर्स और रियल फुटबॉलर्स के हाव-भाव और खेलने के तरीके में बहुत बड़ा अंतर होता इसलिए मेकर्स ने फुटबॉलर्स पर यकीन किया।

Âफिल्म में ओलिंपिक और एशियन गेम्स जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर प्लेयर्स को खेलते हुए दिखाना है, जिसे मेकर्स हल्के में नहीं ले सकते।

Âऑस्ट्रेलियन कैमरापर्सन क्रिस रीड को खास हायर किया गया है, जो स्पोर्ट्स मूव्स कैप्चर करेंगे। वे मेन डीओपी तुषार कान्ति रे के साथ मिलकर शूट कर रहे हैं।

50 फीसदी पूरी हो चुकी है शूटिंग

फिल्म की 50 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। कोलकाता और लखनऊ का शेड्यूल पूरा हो चुका है। अब मेकर्स एक फरवरी से मुंबई में शूटिंग करेंगे जो अप्रैल एंड तक चलेगी। चूंकि यह एक पीरियड फिल्म है तो मेकर्स इसके लिए हेवी वीएफएक्स भी यूज कर रहे हैं। मुंबई शेड्यूल के बाद मेकर्स इसके अब्रॉड शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। उसके लिए अभी लोकेशन लॉक नहीं की गई है। हेलसिंकी, रोम और ऑस्ट्रेलिया के नामों की चर्चा जरूर है।

श्रद्धा ने बताया रोहन संग शादी की खबरों को महज अफवाह

साइना बायोपिक पर भी की चर्चा...

Áश्रद्धा कपूर को लेकर काफी वक्त से चर्चा है कि वे फोटाेग्राफर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने वाली हैं। हाल ही में इन खबरों को श्रद्धा ने महज अफवाह करार दिया। वे बोलीं, ‘मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बहुत व्यस्त हूं। मेरे पास शादी के बारे में सोचने तक का वक्त नहीं है। इससे ज्यादा इस अफवाह के बारे में कुछ बात नहीं करूंगी।’ इस मौके पर श्रद्धा ने पहली बार साइना नेहवाल की बायोपिक छोड़ने के पीछे की वजह जाहिर की। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो मेरे लिए हमेशा खड़े होते हैं और उन्हें मना नहीं कर सकती। उन लोगों में मोहित सूरी और रेमो डिसूजा हैं। ये दोनों मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं। रेमो ने मुझे ‘एबीसीडी 2’ जैसी फिल्म दी थी, लिहाजा जब उनकी तरफ से ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का ऑफर आया तो इस फिल्म की डेट्स साइना बायोपिक से टकरा रही थीं। ऐसे में मैंने रेमो की फिल्म को चुना या यूं कहें कि रिलेशनशिप और प्रोजेक्ट में से रिलेशनशिप को चुना।

शुक्रवार को होगा इवेंट...

‘द फॉरगॉटन आर्मी’ के इवेंट पर करेंगे परफाॅर्म हजार म्यूजिशियंस

Áकबीर खान का वेब शो ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ शुक्रवार से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। यह 55 हजार भारतीय सैनिकों के बलिदान की कहानी है जिसे म्यूजिकली ट्रिब्यूट देने के लिए मेकर्स ने एक खास तरीका अपनाया है। इसके तहत शुक्रवार को एक हजार से ज्यादा म्यूजिशियंस लाइव परफॉर्म करेंगे। इस इवेंट की प्लानिंग प्रीतम ने की है जिन्होंने इस शो के गाने भी कंपोज किए हैं। इवेंट में खास तौर पर सनी कौशल और शारवरी सहित कबीर खान भी मौजूद रहेंगे।

10

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना