गांव में शराब बनाकर उस पर चिपका देते ब्रांडेड का लेबल

Alwar News - आसपुर/डूंगरपुर | गोल गांव में स्थित एक फार्म हाउस में आसपुर पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी। पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:51 AM IST
Alwar News - rajasthan news branded label made by making liquor in village
आसपुर/डूंगरपुर | गोल गांव में स्थित एक फार्म हाउस में आसपुर पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी। पुलिस ने मौके से टवेरा, कार व बाइक सहित नकली शराब बनाने की मशीन को जब्त कर लिया है। नकली रॉयल स्टेज विस्की की बोतल पर अलवर और नई दिल्ली, ब्लेंडर प्राइड की नकली शराब पर साकेत नई दिल्ली का लेबल लगा हुआ है। इस पर फॉर सेल इन हरियाणा ऑनली लिखा हुआ है। स्प्रिट के सप्लायर, नकली लेबल और ढक्कन बनाने वाले, वाहन मालिक व नकली शराब बनाने के रैकेट में जुड़े सभी व्यक्तियों के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है।

पुलिस की छापेमारी कार्रवाई के बाद गोल निवासी बब्बु उर्फ धर्मेंद्र पुत्र गोपाल मेहता व गोपाल पुत्र हेमराज मेहता फरार है। गोपाल मेहता ग्राम पंचायत गोल का उपसरपंच है। दाेनाें अाराेपी पिता-पुत्र फरार है। दरअसल, शनिवार को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि गोल निवासी बब्बु उर्फ धर्मेंद्र पुत्र गोपाल मेहता, गोपाल पुत्र हेमराज मेहता द्वारा फार्म हाउस पर स्थित मकान में नकली शराब का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। टीम ने दबिश दी और टवेरा गाड़ी में नकली रॉयल स्टेग विस्की के 22 कार्टन पाए गए। कार के अंदर से नकली रॉयल स्टेग विस्की के 11 कार्टन पाए गए। मकान में पुलिस टीम को देखकर दोनों आरोपी परकोटा कूद कर भाग गए।

X
Alwar News - rajasthan news branded label made by making liquor in village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना