राजर्षि व कला काॅलेज में अध्यक्ष के लिए पांच काेणीय अाैर विधि काॅलेज में तिकाेना मुकाबला

Alwar News - राजर्षि कॉलेज में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नीतिश कुमार ने अपना नाम वापस ले लिया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रो....

Bhaskar News Network

Aug 24, 2019, 06:40 AM IST
Alwar News - rajasthan news compete for the president in rajarshi and kala college in a five cornered and law college
राजर्षि कॉलेज में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नीतिश कुमार ने अपना नाम वापस ले लिया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रो. सुषमा मित्तल ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए 5, उपाध्यक्ष, महासचिव तथा संयुक्त सचिव के लिए 3-3 प्रत्याशी हैं। इनमें अध्यक्ष के लिए दीपेश शर्मा, दीपक यादव, परमजीत, पूजा जिरवाल व मनीष महीवाल, उपाध्यक्ष के लिए चंद्रपाल चौहान, छोटेलाल व रोहित तथा महासचिव के लिए पंकज कुमार सैन, कपिल कुमार बर्डोदिया व मीनू खंडेलवाल अाैर संयुक्त सचिव के लिए अमित कोली, गजेंद्र सिंघल एवं योगेश कुमार जैमन हैं।

कला कॉलेज : अध्यक्ष पद के 2 उम्मीदवाराें महेश चंद मीना व मोहम्मद इस्ताक ने अपने नाम वापस ले लिए। महासचिव पद के 2 उम्मीदवार अशोक कुमार व परमानंद सैनी के नाम वापस लेने के बाद कमल निर्विरोध निर्वाचित हाे गए। संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार कृष्ण के नाम वापस लेने के बाद अंकित को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. अरुण सिंह ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए 5 व उपाध्यक्ष के लिए 7 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। इनमें अध्यक्ष के लिए संदीप कुमार अाेला, गुलाब साबिर, नीरज यादव, प्यारे लाल व सुदीप सिंह अाैर उपाध्यक्ष के लिए इरफान खान, कनिका जांगिड़, जोगेंद्र शर्मा, दीपिका यादव, मनोज कुमार, राकेश कुमार व साहिल खान प्रत्याशी हैं।

जीडी कॉलेज : शुक्रवार को किसी भी छात्रा ने नाम वापस नहीं लिया। यहां सभी पदों के लिए 2-2 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. सुनीता यादव ने बताया कि अध्यक्ष के लिए मनीषा गोयल व शालू सैनी, उपाध्यक्ष के लिए रुचिका शर्मा व सुषमिता, महासचिव के लिए अंकिता गुर्जर व रितिका शर्मा व संयुक्त सचिव के लिए आरती शर्मा व सोनम यादव प्रत्याशी हैं।

विधि कॉलेज : अध्यक्ष पद के 3 उम्मीदवाराें मनीष कुमार, मनोज कुमार पुत्र अमरचंद और ललित किशोर ने अपना नाम वापस ले लिया। उपाध्यक्ष और महासचिव पद के सभी उम्मीदवारों ने भी अपने नामांकन वापस ले लिए। नाम वापस लेने वालाें में उपाध्यक्ष पद के दाेनों प्रत्याशी इंद्रजीत सिंह यादव व अशोक कुमार तथा महासचिव पद के दाेनों उम्मीदवार सीमा मीणा व टिंकू कुमार शामिल है। इस कारण अब दोनों पद पर एक भी प्रत्याशी चुनावी मैदान में नहीं है। वहीं, एक ही नामांकन अाने से संयुक्त सचिव पर योगेश कुमार शर्मा को निर्विरोध निर्वाचित घाेषित कर दिया गया। अब अध्यक्ष के 3 प्रत्याशी सुमन मीणा, रिंकू कुमार एवं मनोज कुमार पुत्र महेन्द्र चुनाव मैदान में हैं। मुख्य मुख्य निर्वाचन अधिकारी डाॅ. एसआर रैंगर ने बताया कि रिक्त पदों पर सरकार से मार्गदर्शन लेकर चुनाव के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

काॅमर्स कॉलेज : अध्यक्ष पद के 1 उम्मीदवार अनिरुद्ध कुलश्रेष्ठ और महासचिव के 1 उम्मीदवार अमित सैन ने अपना नाम वापस ले लिया। वहीं, उपाध्यक्ष पद की उम्मीदवार निशा कुमारी का नामांकन रद्द होने के कारण इकबाल को निर्विरोध निर्वाचित घाेषित किया गया। एक ही नामांकन अाने के कारण संयुक्त सचिव पद पर विकास राजेरा काे निर्विरोध चुन लिया गया। प्राचार्य डॉ. सुनीता जैन ने बताया कि अध्यक्ष के लिए 2 प्रत्याशी विकास कुमार व अजयपाल यादव तथा महासचिव के लिए 2 प्रत्याशी उज्जवल लाखेरा व हरीश सैनी चुनाव मैदान में हैं।

संस्कृत कॉलेज : शुक्रवार को किसी भी छात्र ने नाम वापस नहीं लिया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आचार्य यशस्पति झा ने बताया कि अध्यक्ष के लिए 2 प्रत्याशी विश्व प्रताप सिंह नरुका और सुरेन्द्र चुनावी मैदान में है। एक-एक नामांकन अाने से उपाध्यक्ष पद पर सूरज और महासचिव पद पर बृजेश प्रजापत काे निर्विरोध चुन लिया गया। संयुक्त सचिव के लिए एक भी नामांकन नहीं अाया। इस पद पर प्राचार्य बहुमत के आधार पर किसी छात्र को मनोनीत करेंगे।

अलवर. जीडी कॉलेज में चुनाव प्रचार करती छात्राएं।

X
Alwar News - rajasthan news compete for the president in rajarshi and kala college in a five cornered and law college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना