• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Kishangarhbas News rajasthan news congress government cheated people by increasing electricity rates ramhet

कांग्रेस सरकार ने बिजली के दरों में वृद्धि कर जनता के साथ किया धोखा : रामहेत

Alwar News - बिजली दरों में की गई वृद्धि के विरोध में पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने...

Feb 15, 2020, 09:45 AM IST
Kishangarhbas News - rajasthan news congress government cheated people by increasing electricity rates ramhet

बिजली दरों में की गई वृद्धि के विरोध में पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किशनगढ़बास एसडीएम कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। भाजपा मंडल किशनगढ़बास मोठूका के कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचे पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन विरोधी नारे लगाए और बिजली दरों में की गई वृद्धि को वापस लेने की मांग की। पूर्व विधायक यादव ने बिजली दरों में की गई वृद्धि को कांग्रेसी सरकार की वादा खिलाफ ही बताया है उन्होंने कहा कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में प्रदेश की जनता से 5 साल तक बिजली दरों में वृद्धि नहीं करने का देश की जनता से वादा किया था।

उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से सरकार को चेतावनी दी है या तो बिजली दरों में की गई वृद्धि को सरकार वापस ले अन्यथा भाजपा धरना देगी। इससे पूर्व अनाज मंडी स्थित कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाई गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन से प्रेरणा लेते हुए उनके सिद्धांतों एवं विचारों पर चलने का आह्वान किया गया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश मेहता,भाजपा मंडल अध्यक्ष उमेश कांत वशिष्ठ, सरदार बलविंदर सिंह, राजेश बटवाड़ा, वीरेंद्र नरूका, सरदार बलबीर सिंह , जनेश भूटानी, हीरु हरवानी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

बिजली दरों में की गई वृद्धि को लेकर एसडीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता।

X
Kishangarhbas News - rajasthan news congress government cheated people by increasing electricity rates ramhet
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना