कांग्रेस 9 विधायकों को उतारेगी चुनाव में, भाजपा का प्रचार करने आएंगे परनामी

Alwar News - जिले में निकाय चुनावाें के दाैरान कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए 9 विधायक प्रचार करेंगे। विधायकों को चुनाव प्रचार...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:41 AM IST
Alwar1 News - rajasthan news congress will field 9 mlas in elections parnami will come to promote bjp
जिले में निकाय चुनावाें के दाैरान कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए 9 विधायक प्रचार करेंगे। विधायकों को चुनाव प्रचार में उतारने के लिए रणनीति तैयार कर ली गई है। वहीं, भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी आएंगे। इसके अलावा अलवर नगर परिषद में दाैसा सांसद जसकौर मीणा भी भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार करेंगी। दोनों पार्टियों के नेताओं का 12 नवंबर से चुनाव प्रचार में उतरने का कार्यक्रम है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया कि श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली, विधायक शकुंतला रावत, साफिया जुबेर, जौहरीलाल मीणा, बाबूलाल बैरवा, संदीप यादव, दीपचंद खैरिया, बलजीत यादव व कांति मीणा को निकाय चुनाव प्रचार में उतारा जाएगा। प्रत्येक विधायक को अलग-अलग वार्डों में जनसंपर्क एवं सभाएं करने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इधर, भाजपा जिला अध्यक्ष संजय नरूका का कहना है कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष परनामी का 12 नवंबर को अलवर नगर परिषद के चुनाव प्रचार में आने का कार्यक्रम है। फिलहाल प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार डोर टू डोर चल रहा है। प्रत्याशियों के साथ स्थानीय नेता प्रचार कर रहे हैं।

X
Alwar1 News - rajasthan news congress will field 9 mlas in elections parnami will come to promote bjp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना