पंचायत चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज, प्रचार थमा

Alwar News - पंचायत चुनाव में सरपंचों व वार्ड पंचों का चुनाव प्रचार बुधवार शाम 5 बजे बंद हो गया। वहीं पंचायत क्षेत्र से बाहर रह...

Jan 16, 2020, 11:10 AM IST
Thanagazi News - rajasthan news enthusiasts intensify campaigning for panchayat elections
पंचायत चुनाव में सरपंचों व वार्ड पंचों का चुनाव प्रचार बुधवार शाम 5 बजे बंद हो गया। वहीं पंचायत क्षेत्र से बाहर रह रहे मतदाताओं का मतदान के लिए अपने क्षेत्र में आने का सिलसिला शुरू हो गया है। चुनाव शाखा से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 5 बजे के बाद प्रत्याशी किसी तरह का प्रचार तथा रैली आदि नहीं निकाल सकते। कुछ सरपंच प्रत्याशियों का कहना है कि इस बार सरपंच व वार्ड पंच के चुनाव प्रचार के लिए पर्याप्त समय दिया गया। जिससे प्रत्याशी मतदाताओं से सम्पर्क कर पाए।

थानागाजी: पंचायत समिति के अधीन होने वाले ग्राम पंचायतों के चुनावों को लेकर गांवों में सरगर्मी तेज हो गई है। सरपंच प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क पर जनसमर्थन जुटा रहे है।

बहरोड़: क्षेत्र में चुनाव की तारीखें नजदीक आने लगी है जिससे ग्राम पंचायतों के चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ने लगी है। सरपंच व पंच पद के प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों से अपने समर्थन में मतदाताओं से वोट करने की अपील करने में लगे है। परन्तु इस बार मतदाता भी किसी प्रभोलन में न आकर सही प्रत्याशी का चुनाव करने को लेकर अधिक उत्साहित नजर आये। ग्रामीण रमेश गुर्जर, हवासिंह, भोलाराम, इन्द्राज पंच, रामावतार, बिल्लू, रामकुमार, सहीराम, प्रमोद, पतराम लम्बरदार, दाताराम आदि का कहना है कि गांव की मुख्य समस्या आम रास्ते व स्कूल के रास्ते पर जलभराव व पीने के पानी की है व अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं होने से लोग परेशान है। इनका कहना है कि ऐसे सरपंच को चुनेंगे जो गांव का विकास करें तथा इन मुख्य समस्याओं का निराकरण करें। ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर में कांकरा उर्फ मौसमपुर व मोहम्मदपुर दो गांव आते है जिसमें कुल मतदाताओं की संख्या 2078 है, 1010 मतदाता मोहम्मदपुर में तथा 1864 मतदाता कांकरा में है। मोहम्मदपुर में चार व कांकरा में एक प्रत्याशी सरपंच पद का चुनाव लड़ रहे है।

पंचायत चुनाव
बहरोड़. मोहम्मदपुर में चुनाव को लेकर चर्चा करते ग्रामीण।

X
Thanagazi News - rajasthan news enthusiasts intensify campaigning for panchayat elections
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना