विज्ञापन

टैंट की दुकान में लगी आग, Rs.4 लाख का सामान जला

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:36 AM IST

Alwar News - रामगढ़| कस्बे के अलावड़ा मार्ग स्थित नागर टैंट हाऊस के नाम से चल रही दुकान में शुक्रवार की रात आग लग जाने से उसमें...

Ramgarh News - rajasthan news fire in the tent shop burnt the goods worth rs4 lacs
  • comment
रामगढ़| कस्बे के अलावड़ा मार्ग स्थित नागर टैंट हाऊस के नाम से चल रही दुकान में शुक्रवार की रात आग लग जाने से उसमें रखा सामान जलकर खाक हो गया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना माना जा रहा है। आग से दुकान में रखा चार लाख रुपए का सामान जलकर खराब होने का अनुमान लगाया जा रहा है। शुक्रवार की रात लगभग डेढ़ बजे टैंट की बंद दुकान के रोशनदान से धुंआ निकलता देख ललावंडी सरपंच की दुकानों में टाइल्स की गाड़ी खाली कर रहे मजदूरों ने शोर मचाया तो सरपंच पप्पू खींची ने दुकान मालिक महेश नागर निवासी पूंठी को फोन कर मौैके पर बुलाया। लेकिन जब तक चाबी लाकर ताला खोला गया तब तक देर हो चुकी थी और दुकान में भरे टैंट के सामान में से ज्यादातर जल चुका था। इस बीच आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाया। सूचना पर थाना पुलिस की गश्ती जीप भी मौैके पर पहुंची।

X
Ramgarh News - rajasthan news fire in the tent shop burnt the goods worth rs4 lacs
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन