शाॅर्ट सर्किट से लगी आग में घरेलू सामान व ‌Rs.12 हजार जले

Alwar News - शहर में मूंगसका स्थित कालू घोड़ी वाले के पास एक मकान में शुक्रवार रात करीब एक बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे...

Oct 13, 2019, 06:46 AM IST
शहर में मूंगसका स्थित कालू घोड़ी वाले के पास एक मकान में शुक्रवार रात करीब एक बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे टीवी, फ्रिज, बैड, अलमारी, टेबल-कुर्सी, गद्दे, घरेलू सामान व दस्तावेज सहित करीब 10-12 हजार रुपए नकद जलकर राख हा़े गए।

मकान मालिक भोलूसिंह पुत्र जसवंत सिंह सरदार ने बताया कि रात काे वह और उसकी प|ी मकान के ऊपर के कमरे में सो रहे थे। नीचे कमरे में उसके माता-पिता सोए हुए थे। रात करीब एक बजे उसके कमरे में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की तपत का अहसास होने पर उन्हें इसका पता चला। उन्होंने आग बुझाने के सहयोग के लिए शोर मचाया, लेकिन रात में काेई नहीं अाया। परिवार के लाेगाें ने पानी डालकर अाग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पूरे कमरे में फैल गई। इससे कमरे में रखा फ्रिज, टीवी, बैड, गद्दे, घरेलू सामान सहित करीब 12 हजार रुपए नकद जल गए। नकद रुपए भाेलूसिंह ने प|ी के डिलीवरी के लिए उधार लाकर रखे थे।

भोलू सिंह ने बताया कि वह और उसका भाई गोपीसिंह स्टेशन के पास चाय बेचते हैं। उनका पिता विकलांग है। आग से कमरे में सारा सामान जल गया। पहनने के लिए कपड़े भी नहीं बचे है। भोलू सिंह ने बताया कि इस संबंध में वह अरावली विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गया, लेकिन पुलिस ने उसे यह कहकर टाल दिया कि रिपोर्ट दर्ज कराने से कोई मतलब नहीं है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना