• Hindi News
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Khairthal News rajasthan news poonia incharge of khairthal police station who left the accused was removed by sp

आरोपी को छोड़ने वाले खैरथल थाना प्रभारी पूनिया को एसपी ने हटाया

Alwar News - खैरथल| मादक पदार्थ खुर्द-बुर्द करने तथा पकड़े गए आरोपियों को छोड़ने का खुलासा होते ही जिला पुलिस अधीक्षक ने खैरथल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:15 AM IST
Khairthal News - rajasthan news poonia incharge of khairthal police station who left the accused was removed by sp
खैरथल| मादक पदार्थ खुर्द-बुर्द करने तथा पकड़े गए आरोपियों को छोड़ने का खुलासा होते ही जिला पुलिस अधीक्षक ने खैरथल से थाना प्रभारी संजय पूनिया को हटा दिया है। पूनिया को अलवर में अपराध शाखा में लगाया गया है। जबकि बानसूर थानाधिकारी संजय शर्मा काे खैरथल लगाया गया है। इस बीच थाने से छोड़े एक अन्य आरोपी लोकेश को भी शनिवार को पुलिस ने वापस गिरफ्तार कर िलया। उसके पास 14.8 किग्रा गांजा भी मिला है। इसी लोकेश को थानाप्रभारी पूनिया ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। ये भी कहा कि उसके पास कोई मादक पदार्थ बरामद नहीं हुआ। अब उसके पास 14 किलोग्राम गांजा मिला तो पुलिस थाने में चल रहे खेल की पोल भी खुल गई। थाने के आईओ जितेन्द्र कुमार ने बताया कि खैरथल के चूड़ी मार्केट निवासी लाेकेश पुत्र श्यामलाल पुषकरणा काे अवैध रूप से गांजा बेचने के मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे पीसी रिमांड पर सौंपा गया है। गुरुवार रात गिरफ्तार तुलसीदास को भी कोर्ट ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। मादक पदार्थों की बिक्री के मामले में एक और व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला: दरअसल पुलिस की सीअाईयू टीम ने गुरुवार रात मादक पदार्थ की तस्करी और बिक्री के आरोप में पांच लोगों को पकड़ा था। इनके कब्जे से भारी मात्रा में डोडा-पाेस्त, गांजा-भांग बरामद की गई, लेकिन तत्कालीन थानाधिकारी संजय पूनिया ने 4 आरोपियों को यह कहते हुए छोड़ दिया कि उनकी मामले में कोई संलिप्तता नहीं मिली। उक्त लोगों से मादक पदार्थ नहीं मिलने का तर्क दिया गया। जबकि सीआईयू टीम ने सभी को एक साथ पकड़ा था। करीब 165 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद हुआ, लेकिन थानाधिकारी ने सिर्फ 146 किलो ही रिकार्ड पर लिया। मामले की शिकायत अलवर एसपी तक पहुंचने के बाद छोड़े गए आरोपियों लोकेश और मंजीत को पुलिस की स्पेशल टीम आनन-फानन में खैरथल थाने ले आई। शाम को इनमें से लोकेश की गिरफ्तारी दिखाई गई, जबकि मंजीत अब भी हिरासत में बताया गया है।

X
Khairthal News - rajasthan news poonia incharge of khairthal police station who left the accused was removed by sp
COMMENT