दो गोतस्करों को गिरफ्तार कर तीन गायों को कराया मुक्त, दो मृत मिली

Alwar News - स्थानीय थाना पुलिस ने गोतस्करी के लिए पिकअप में भरकर गायों को ले जाते समय दो तस्करों को दबोच लिया तथा दोनों को...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:50 AM IST
Alwar News - rajasthan news two cows arrested and three cows liberated two dead
स्थानीय थाना पुलिस ने गोतस्करी के लिए पिकअप में भरकर गायों को ले जाते समय दो तस्करों को दबोच लिया तथा दोनों को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पीसी रिमांड पर भेज दिया। वहीं पिकअप में 5 गोवंश थे।

ठूसकर भरने से दो गायों की मौत हो गई। जिनका पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया तथा शेष गायों को मुक्त कराकर श्री कृष्ण गौशाला बूढ़ीबावल में भेज दिया गया। थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार रात्रि करीब 10 बजे लाडपुर पुलिया के पास नाकाबंदी के दौरान गायों से भरी पिकअप का पीछा किया गया। गोतस्करों ने पुलिस को आता देख पिकअप को कच्चे रास्तों में उतार दिया तथा मौके से गोतस्कर फरार हो गए। कोटपूतली नंबर पिकअप की आरटीओ से जांच कराकर पिकअप मालिक एवं उसके अन्य साथी को गिरफ्तार किया गया। इसमें पिकअप चालक जमशेद पुत्र मजीद उम्र 24 वर्ष निवासी गोतोली थाना शेखपुर तथा दूसरा आरोपी रिंकू पुत्र बीरसिंह उम्र 19 निवासी निंबाहेड़ी थाना टपूकड़ा को उनके निवास से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने गोतस्करों को न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों आरोपियों को दो दिन के लिए पीसी रिमांड पर भेज दिया।

गोवंश गोशाला भेजे, पिकअप जब्त

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

X
Alwar News - rajasthan news two cows arrested and three cows liberated two dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना