दो और बदमाश दिल्ली से गिरफ्तार, चारपाई के नीचे छिपने वाला अारएसी का जवान भी निलंबित

Alwar News - भास्कर न्यूज | बहरोड़/ शाहजहांपुर/ भिवाड़ी बहरोड़ थाने में फायरिंग कर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को फरार कराने के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:51 AM IST
Alwar News - rajasthan news two more crooks arrested from delhi arai ji hiding under cot also suspended
भास्कर न्यूज | बहरोड़/ शाहजहांपुर/ भिवाड़ी

बहरोड़ थाने में फायरिंग कर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को फरार कराने के मामले में पुलिस ने दो और बदमाशों को न‌ई दिल्ली के बसंतकुंज इलाके से गिरफ्तार किया है। जबकि बहरोड़ थाने में 6 सितंबर को फायरिंग के दौरान चारपाई के नीचे छिपने वाले एक आरएसी जवान को भी निलंबित कर दिया गया है। उधर, बुधवार को पकड़े गए तीन बदमाशों को एसओजी ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। एटी‌एस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि आरोपी महेन्द्र उर्फ पप्पू पुत्र रामकुंवार गुर्जर निवासी खैरोली (महेन्द्रगढ़) एवं अजय उर्फ बिल्लू पुत्र जीतराम गुर्जर निवासी गूजरीवास (कोटकासिम) को गिरफ्तार किया गया है। अब तक एटीएस हिस्ट्रीशीटर सरपंच विनोद स्वामी एवं 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दुबई जाने वाला था महेंद्र, टिकट बुक हो चुकी थी : खैरोली का रहने वाला महेंद्र उर्फ पप्पू गुर्जर दुबई में करीब ढाई साल तक काम कर चुका है। वहां से लौटने के बाद कुछ समय से गांव खैरोली में रह रहा था। वह फिर से दुबई जाने वाला था। इसके लिए उसने टिकट व वीजा आदि करा लिया था।

बदमाशाें काे बापर्दा कोर्ट में पेश करने के बाद ले जाते एसअाेजी अधिकारी।

तीन आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा

हरियाणा के मोस्टवांटेड अपराधी विक्रम उर्फ पपला को भगाने में मदद करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। तीनों को शिनाख्त के लिए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। एसओजी, एटीएस व पुलिस के कड़े पहरे में बदमाशों को पेश किया गया। एसओजी के अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि 6 सिंतबर को बहरोड़ थाने पर हुई घटना के संबंध में महेंद्रगढ़ के खैरोली बैरवास निवासी दिनेश गुर्जर पुत्र कैलाश गुर्जर, श्याम सुन्दर गुर्जर उर्फ अशोक पुत्र हवासिंह गुर्जर, तिजारा के टिहली निवासी नरेन्द्र पुत्र कंवर सिंह को गिरफ्तार किया गया। दिनेश गुर्जर ने बहरोड़ थाने के भीतर एके-47 गन से फायरिंग की थी। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम पहले से घोषित है। आरोपियों को बापर्दा एसीजेएम सुप्रिया जोशी ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए हैं। आरोपियों की शिनाख्त पुष्टि कराकर अन्य मामलों में पूछताछ की जाएगी।

बदमाशों ने गोलियां चलाई तो कमरे में घुस गया था आरएसी जवान

बहरोड़ थाने में 6 सिंतबर को फायरिंग की घटना के दौरान चारपाई के नीचे छिपने वाले एक और पुलिसकर्मी अजय सिंह काे निलंबित कर दिया गया है। आरएसी के हैड कांस्टेबल सेवती प्रसाद ने बताया कि बहरोड़ पुलिस थाने पर आरएसी के 8 सिपाही व 2 हैड कांस्टेबलों की ड्युटी लगी हुई है। थाने पर 6 सितंबर को फायरिंग कर बदमाश पपला गुर्जर काे छुड़ाकर ले जाने के दाैरान अजय सिंह भी ड्युटी पर तैनात था। बदमाशों ने गोलियां चलाईं तो अजय सिंह कमरे में भाग गया और चारपाई के नीचे जाकर छिप गया। जांच में सत्यता पाये जाने पर आरएसी कमांडेंट रामेश्वर चाैधरी ने अजय सिंह को निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं। गौरतलब है कि थाने पर फायरिंग की उक्त घटना के संबंध में एक आरपीएस, बहरोड़ के तत्कालीन थानाधिकारी सुगन सिंह सहित अब तक कुल 5 पुलिसकर्मी निलंबित हो चुके हैं। दो पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त किया गया और 69 लाइन हाजिर किए जा चुके हैं।

पुलिस ने पपला को 60 लाख में शरण दी:किराेड़ी

जांच के लिए एसअाेजी काे बहरोड़ भेजा है: डीजीपी

जयपुर| सांसद डाॅ. किराेड़ी मीणा ने प्रदेश पुलिस पर बदमाशाें से सांठगांठ रखने व टपूकड़ा पुलिस पर पपला काे शरण देने के अाराेप लगाए हैं। किराेड़ी ने सीएम के नाम भेजे ज्ञापन में अाराेप लगाया कि जब पपला हरियाणा से फरार हुअा ताे उसने टपूकड़ा पुलिस से संपर्क िकया। पुलिस ने पपला से एक मुश्त 60 लाख रुपए लेकर साल भर शरण दिए रखी। जब एक साल का समय पूरा हाे गया ताे दुबारा पपला गैंग से 60 लाख रुपए ले लिए। सांसद ने मामले की जांच एसअाेजी से कराने की मांग की है। डीजीपी डाॅ. भूपेन्द्र सिंह का कहना है कि किराेड़ी ने जाे अाराेप लगाए हैं उनकी जांच के लिए ज्ञापन एसअाेजी काे भेज दिया है। जांच में सब स्पष्ट हाे जाएगा। इससे पहले डाॅ किराेड़ी अपने समर्थकाें के साथ शुक्रवार दाेपहर अस्पताल मार्ग स्थित बंगले से पुलिस मुख्यालय कूच किया। स्टेच्यू सर्किल पर उन्हें पुलिस ने राेक लिया। बाद में किराेड़ी के प्रतिनिधि मंडल काे पुलिस मुख्यालय ले गए अाैर डीजीपी से मिलवाया। प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी काे ज्ञापन साैंपा। किरोड़ी ने कहा कि अानंदपाल की फरारी मामले में गिरफ्तार हुए कमांडाें शक्ति सिंह की तरह ही पपला गुर्जर प्रकरण में भी दाेषी पुलिसकर्मियाें के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए।

X
Alwar News - rajasthan news two more crooks arrested from delhi arai ji hiding under cot also suspended
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना