जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, राहगीर सहित 4 घायल

Alwar News - बानसूर| ग्राम पंचायत चतरपुरा की ढाणी टीबावाली में शुक्रवार दोपहर जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग व मारपीट...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:48 AM IST
Alwar News - rajasthan news two sides firing 4 injured including passerby over ground dispute
बानसूर| ग्राम पंचायत चतरपुरा की ढाणी टीबावाली में शुक्रवार दोपहर जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग व मारपीट हो गई। घटना में एक राहगीर सहित 4 जने घायल हो गए। चारों को गंभीर हालत में बानसूर सीएचसी से कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल रैफर किया गया है। थानाप्रभारी सुरेन्द्र सिंह देगडा ने बताया कि ग्राम चतरपुरा निवासी रामकरण(42) पुत्र भगवान सहाय जाट ने गांव के नागर सिंह से ग्राम चतरपुरा में दो बीघा जमीन खरीदी थी। बाजरे की फसल काटने के लिए नागर सिंह ने मजदूर बुलाकर फसल कटाई शुरु कर दी। इस बात पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। घटना में नागर सिंह पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से रामकरण जाट व झगड़े के दौरान मौके पर खड़े राहगीर राहुल पुत्र शिम्भुसिंह निवासी बुटेरी के पैर में गोली लगी। जबकि महिपाल पुत्र शिंभू सिंह निवासी नवलसिंह घडी तन थानागाजी के पैरों में और नागर सिंह पुत्र जगदीश सिंह के सिर में चोट आई। चारों घायलों को बानसूर सीएचसी लाया गया, जहां से उन्हें कोटपूतली के लिए रैफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि कोटपूतली अस्पताल जाकर घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं। दोनों पक्षों ने अभी किसी तरह की शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

जमीन को लेकर चल रहा है विवाद : दरअसल दोनों पक्षों के बीच जमीन के सौदे को लेकर कई माह से विवाद चल रहा है। करीब डेढ़ माह पहले ग्राम चतरपुरा की टीबावाली ढाणी निवासी नागर सिंह ने बानसूर थाने में रामकरण जाट सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसकी जमीन की रजिस्ट्री करवाने का मामला दर्ज करवाया था। शुक्रवार दोपहर नागर सिंह जमीन पर फसल काटने पहुंचा तो रामकरण ने जमीन व फसल पर हक जताया। इसी बात पर झगड़ा हो गया।

घायल युवक को अस्पताल ले जाते हुए।

X
Alwar News - rajasthan news two sides firing 4 injured including passerby over ground dispute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना