यूजर चार्ज वसूलने का व्यापारियों ने किया विराेध, नगर परिषद ने तीन दिन के लिए लगाई राेक

Alwar News - नगर परिषद की अाेर से कचरा संग्रहण के लिए दुकानदाराें व ठेली वालाें से वसूले जा रहे यूजर चार्ज का विराेध हाेने लगा...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:55 AM IST
Alwar News - rajasthan news vendhas the city council took three days to recover user charging
नगर परिषद की अाेर से कचरा संग्रहण के लिए दुकानदाराें व ठेली वालाें से वसूले जा रहे यूजर चार्ज का विराेध हाेने लगा है। इस मामले में अलवर जिला व्यापार महासंघ के व्यापारी नगर परिषद अायुक्त से मिले अाैर उनके समक्ष अपना पक्ष रखा। इसके बाद परिषद की अाेर से तीन दिन के लिए वसूली राेक कर व्यापारियाें से बातचीत करने का निर्णय लिया गया।

महासंघ के अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने बताया कि महासंघ से जुड़े विभिन्न संगठनाें ने इस बारे में शिकायत की कि परिषद की अाेर से मनमाने तरीके से दुकानदाराें 200 रुपए व ठेली वालाे से 100 रुपए का शुल्क वसूल किया जा रहा है। इसके लिए परिषद के कर्मचारी अपना दबदबा दिखा रहे हैं। इस पर व्यापारी प्रमाेद विजय, अनिल बजाज, मनाेज शर्मा अादि अायुक्त से मिले।

नगर परिषद अायुक्त फतेह सिंह मीना ने बताया कि यूजर चार्ज वसूलने काे लेकर मिले व्यापारियाें के दल का कहना था कि व्यापारियाें काे सूचना नहीं दी गई। इस पर उन्हें बताया कि चार्ज सरकार की अाेर से लगाया गया है। परिषद काे वसूल करने के अादेश दिए है। फिर भी व्यापारी चाहते हैं ताे साेमवार तक शुल्क वसूल नहीं किया जाएगा। इस दाैरान व्यापारी महासंघ अापस में बातचीत कर ले। परिषद से भी बातचीत कर सूचना दे सकते हैं।

X
Alwar News - rajasthan news vendhas the city council took three days to recover user charging
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना