--Advertisement--

भिवाड़ी में आज होगा संत निरंकारी समागम

Alwar News - अलवर | संत निरंकारी मंडल की ओर से रविवार को सुबह 11 बजे से भिवाड़ी के आशियाना विलेज रेड फॉक्स होटल के पास संत समागम का...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:16 AM IST
Alwar News - today will be saint nirankari samaj in bhiwadi
अलवर | संत निरंकारी मंडल की ओर से रविवार को सुबह 11 बजे से भिवाड़ी के आशियाना विलेज रेड फॉक्स होटल के पास संत समागम का आयोजन होगा। इसमें विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम व भंडारा होगा। कार्यक्रम में राजस्थान, हरियाणा व दिल्ली से श्रद्धालु भाग लेंगे। व्यवस्था बनाने के लिए शनिवार को अलवर से 40 श्रद्धालुओं को दल भिवाड़ी के लिए रवाना हुआ।

जिला मीडिया प्रभारी अमृत खत्री ने बताया कि संत निरंकारी मंडल की प्रमुख सतगुरु सुदीक्षा के सानिध्य में संत समागम होगा। गद्दीनशीन होने के बाद अलवर जिले में यह उनकी पहली धार्मिक प्रचार यात्रा है। मानवता पर सदगुरु माता सुदीक्षा के विशेष प्रवचन होंगे। संगत (श्रद्धालु) लघुनाटिका, भजनों व गीत की प्रस्तुति देंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रविवार सुबह 8 बजे संत निरंकारी सत्संग भवन से जिला संयोजक सोमनाथ निरंकारी के नेतृत्व में करीब 250 श्रद्धालु 4 बसों से रवाना होंगे। समागम में जयपुर जिले के पावटा, कोटपूतली, हरियाणा के गुड़गांव, मानेसर, रेवाड़ी, सोहना, तावडू व दिल्ली से भी श्रद्धालु आएंगे।

भिवाड़ी. निरंकारी मंडल के प्रस्तावित सत्संग स्थल की सफाई करने में जुटे श्रद्धालु।

X
Alwar News - today will be saint nirankari samaj in bhiwadi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..