Hindi News »Rajasthan »Arnod» कवि सम्मेलन :चिड़िया जैसी आंख नहीं पर हमको आंख दिखाता है...

कवि सम्मेलन :चिड़िया जैसी आंख नहीं पर हमको आंख दिखाता है...

अरनाेद. हनुमान जयंती पर मेले में लगे झूले, मेला घूमने आए लोग। अरनोद में पांच दिवसीय मेले में देर रात तक जमा कवि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:00 AM IST

अरनाेद. हनुमान जयंती पर मेले में लगे झूले, मेला घूमने आए लोग।

अरनोद में पांच दिवसीय मेले में देर रात तक जमा कवि सम्मेलन

भास्कर न्यूज | अरनोद

बालाजी संत्‍सग मंडल अरनोद की ओर से नई आबादी के हनुमान मंदिर पर पांच दिवसीय मेले के दूसरे दिन हनुमान जयंती पर लोगों का हुजूम उमड़ा। मेले में बड़ी संख्या में कस्बेवासी और आस-पास क्षेत्र के लोग पहुंचे। हनुमान जयंती पर महाआरती के लिए लोगों की भीड़ काफी समय जुटी रही। आरती के बाद केक काटा गया।

आरती के दौरान मुख्‍य मार्ग पर यातायात सुचारु करने के लिये पुलिस को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। मेले में खाने-पीने के अलावा झुला चकरी, मौत का कुआं, जंपिंग स्टैंड सहित सौंदर्य प्रसाधन, खिलौना सहित कई दुकानों पर भीड़ रही। रात को 10 बजे कवि सम्मेलन शुरू हुआ जो देर रात तक चला। कवि सम्मेलन का संचालन सुजालपुर के गोविंद राठी ने किया। सीमा पार खड़ा एक बोना हमको नित धमकाता है, चिड़िया जैसी आंख नहीं पर हमको आंख दिखाता है कविता से अशोक चारण ने वीर रस की बौछार की। अर्जुन अल्हड़ के बेबी को बेस पसंद है पर हमें भगत सिंह और आजाद के संदेश पसंद हैं, को भी दर्शकों ने खूब सराहा। मुंबई के हास्य रस कवि सुनिल व्यास, डॉ. भुवन मोहिनी ने भी रचनाओं से दाद लूटी। रविवार को नाइस नाइट आर्केस्ट्रा ने कार्यक्रम प्रस्तुत किया। सोमवार को टीवी कलाकार किशोर भानू शाली देवानंद की प्रस्तुति के साथ मुंबई की तूफान आर्केस्ट्रा कार्यक्रम प्रस्तुत करेगा।

अरनाद. कवि सम्मेलन में कविता पाठ करती कवयित्री ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Arnod

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×