• Home
  • Rajasthan News
  • Aspur News
  • Aaspur - राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेसी, थकान मिटाने डाक बंगले गए तो एक ही पलंग पर 10 नेता
--Advertisement--

राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेसी, थकान मिटाने डाक बंगले गए तो एक ही पलंग पर 10 नेता

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 20 सितंबर को आसपुर की संभावित यात्रा पर आ सकते हैं। वहीं बुधवार को...

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 02:00 AM IST
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 20 सितंबर को आसपुर की संभावित यात्रा पर आ सकते हैं। वहीं बुधवार को डूंगरपुर और बांसवाड़ा के तमाम कांग्रेसी नेता यात्रा को लेकर तैयारियों का जायजा लेने के लिए आसपुर पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने तीन मैदानों का जायजा लिया, जहां पर संभावित रैली या सभा कराई जा सके। आखिर थकावट महसूस हुई तो सभी नेता डाक बंगले पहुंचे, जहां एक ही पलंग पर 10 कांग्रेसी नेता बैठे नजर आए। वहीं सामने बागीदौरा विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीया और दूसरे नेता कुर्सियों पर बैठे हुए दिखे। इसी दौरान सभी नेताओं ने संभावित कार्यक्रम की रूपरेखा तय की और सभा को लेकर विचार किया। वहीं जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया ने बताया कि सभास्थल को लेकर चर्चा की गई है। जिसमें गोल गांव का मैदान, आसपुर का मैदान और पूंजपुर के मैदान का अवलोकन किया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, प्रेम कुमार पाटीदार, सुखदेव यादव, करण सिंह चौहान, महेंद्र पाटीदार, प्रवीण कोठारी, रूपशंकर त्रिवेदी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र कुमार बामणिया, राईया मीणा मौजूद रहे।