अटरू

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Atru News
  • आवास योजना का लाभ नहीं मिला टापरियों पर बरसाती डालकर रह रहे
--Advertisement--

आवास योजना का लाभ नहीं मिला टापरियों पर बरसाती डालकर रह रहे

कस्बे में स्थित गाडिया लुहार बस्ती में गुरुवार को विधायक रामपाल मेघवाल ने जनसुनवाई की। इस दौरान रमेश, सरदार,...

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 02:05 AM IST
आवास योजना का लाभ नहीं मिला टापरियों पर बरसाती डालकर रह रहे
कस्बे में स्थित गाडिया लुहार बस्ती में गुरुवार को विधायक रामपाल मेघवाल ने जनसुनवाई की। इस दौरान रमेश, सरदार, संतोष, पप्पूलाल, कमलेश आदि ने बताया कि उनकी बस्ती में बिजली की व्यवस्था नहीं है, जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन नहीं बिछाई गई है, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा है, टापरियों पर बरसाती डालकर रह रहे हैं।

ऐसी कई तरह की समस्याओं से वे पीड़ित हैं। उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से पानी का टैंकर लगा रखा है, मगर एक दिन छोड़कर एक दिन आता है और टैंकर आने का कोई समय नहीं है। ऐसी स्थिति में सुबह से शाम तक इंतजार करते हैं। उनकी बस्ती में रोजाना व समय से टैंकर भिजवाने के लिए विधायक को अवगत कराया।

इस दौरान विधायक मेघवाल ने सभी को भरोसा दिलाया कि आप लोगों की बस्ती में जल्दी ही बिजली के कनेक्शन दिलवा दिए जाएंगे। जलदाय विभाग की ओर से पानी के लिए लाइन भिजवा दी जाएगी। जो भी पात्र व्यक्ति प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित रह गया है उसका प्रधानमंत्री आवास योजना में आवेदन करवाकर नाम जुड़वा दिया जाएगा।

इसी तरह सालपुरा रोड पर गणेश मोहल्ला की नेमीचंद नागर वाली गली का भ्रमण किया। जिसमें मोहल्ले वालों ने बताया कि उनकी गली में पेयजल की लाइन नहीं है, पेयजल लाइन डलवाई जाए व इंटरलॉकिंग सड़क बनवाई जाए। सड़क नहीं होने से मोहल्ले में गंदगी बनी रहती है और पानी का निकास नहीं हो रहा है। विधायक मेघवाल ने भरोसा दि‍या कि जल्द ही गली में इंटरलॉकिंग व पेयजल की लाइन डलवा दी जाएगी। इस मौके पर बाल कल्याण समिति के सदस्य प्रमोद शर्मा, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रामराज वैष्णव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

अटरू. कस्बे की गाड़िया लुहार बस्ती में जनसुनवाई करते विधायक रामपाल मेघवाल।

X
आवास योजना का लाभ नहीं मिला टापरियों पर बरसाती डालकर रह रहे
Click to listen..