--Advertisement--

सहरिया समाज ने वन मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

अटरू. कस्बे के पास रतनपुरा से चेनपुरिया रोड पर सहरिया समाज के हनुमान मंदिर के पास वन स्थित भूमि पर अतिक्रमियों ने...

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 04:10 AM IST
सहरिया समाज ने वन मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
अटरू. कस्बे के पास रतनपुरा से चेनपुरिया रोड पर सहरिया समाज के हनुमान मंदिर के पास वन स्थित भूमि पर अतिक्रमियों ने बजरी व पत्थर डालकर अतिक्रमण कर लिया।

अटरू| सहरिया समाज के लोगों ने रतनपुरा में चैनपुरा रोड के पास हनुमान मंदिर के चारों तरफ वनभूमि पर काबिज अतिक्रमियों के खिलाफ वन मंत्री के नाम एसडीएम जब्बर सिंह को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में बताया कि रतनपुरा में चैनपुरा रोड के पास सहरिया समाज का हनुमान मंदिर का स्थान है। मंदिर के चारों तरफ वनभूमि है। कस्बे के गायत्री नगर के पास होने पर भी वन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की ओर से वन भूमि पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वन भूमि पर भूमाफिया ट्रैक्टरों के माध्यम से नदियों से अवैध खनन कर बजरी लाकर वन भूमि पर बजरी के स्टॉक कर रहे हैं और पत्थर डालकर अतिक्रमण कर रहे हैं। पूर्व में सहरिया समाज के लोगों ने अधिकारियों के खिलाफ आवाज भी उठाई और वन विभाग के रेंजर व नाका प्रभारी को भी अवगत कराया, लेकिन इनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की। ज्ञापन देने वालों में गोबरीलाल सहरिया, दिनेश सहरिया, जमुनालाल सहरिया, देवेंद्र सहरिया, चंद्रमोहन सहरिया, कंवरलाल सहरिया, राजू सहरिया, बाबूलाल सहरिया, राधेश्याम सहरिया, शंभू सहरिया, भंवरलाल सहरिया, लेखराज सहरिया, गुड्डी बाई सहरिया, अनीता बाई, नैनीबाई, प्रेमबाई आदि मौजूद थे।     

X
सहरिया समाज ने वन मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..