• Hindi News
  • Rajasthan
  • Atru
  • पार्वती नदी की पुलिया ऊंची करने की मांग
--Advertisement--

पार्वती नदी की पुलिया ऊंची करने की मांग

Atru News - अटरू रोड पर स्थित पार्वती नदी की पुलिया ऊंची हो जाए तो क्षेत्र के दर्जन भर से अधिक गावों के ग्रामीणों को बारिश के...

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 01:35 PM IST
पार्वती नदी की पुलिया ऊंची करने की मांग
अटरू रोड पर स्थित पार्वती नदी की पुलिया ऊंची हो जाए तो क्षेत्र के दर्जन भर से अधिक गावों के ग्रामीणों को बारिश के समय आवाजाही में राहत मिल सकती है।

ग्रामीणों के अनुसार पार्वती नदी पर पूर्व में छत्रगंज ग्राम पंचायत की ओर से रपटनुमा पुलिया बनाई गई थी। इसके बाद ग्रामीणों को आवाजाही में काफी राहत मिली थी, लेकिन बारिश में रपट क्षतिग्रस्त हो गई। बारिश में जब पुलिया पर पानी होता है तो दुपहिया वाहन चालकों एवं राहगीरों को पुलिया पर हो रहे गड्ढों से परेशानी होती है। पुलिया से पानी उतरने के बाद ग्रामीण पत्थर डालकर इन गड्ढों को भर देते हैं। जिससे आवाजाही में थोड़ी राहत मिलती है।

जबकि इस रोड से क्षेत्र के नाहरगढ़, बालापुरा, छत्रगंज, रामबिलास, खल्दा, खाल्दी, बमोरी, कदली, लाठ खेड़ा, अहमदा, अहमदी, रामपुरा, बजरंगगढ़, ख्यावदा, कुंडी आदि गांवों के ग्रामीण गुजरते हैं। बारिश में ग्रामीणों को पिपलोद, अर्डांद होते हुए 15 किमी का अतिरिक्त चक्कर लगाकर अटरू जाना पड़ता है। ग्रामीणों ने मांग की कि यदि पार्वती नदी की पुलिया ऊंची हो जाए तो ग्रामीणों को आवाजाही में राहत मिल सकती है।

X
पार्वती नदी की पुलिया ऊंची करने की मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..