क्रिकेट सेलिब्रिटीज

--Advertisement--

विराट के नहीं इस क्रिकेटर के रिसेप्शन में पहुंचा अंबानी परिवार, ये है कनेक्शन

विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में अंबानी परिवार से केवल नीता और आकाश ही वहां पहुंचे थे।

Danik Bhaskar

Dec 29, 2017, 12:46 AM IST
बुधवार को क्रुणाल पंड्या के रिसेप्शन में अंबानी परिवार के पांच में से चार सदस्य पहुंचे। (बाएं से) मुकेश अंबानी, ईशा, नीता, हार्दिक और आकाश अंबानी। बुधवार को क्रुणाल पंड्या के रिसेप्शन में अंबानी परिवार के पांच में से चार सदस्य पहुंचे। (बाएं से) मुकेश अंबानी, ईशा, नीता, हार्दिक और आकाश अंबानी।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और इंडिया ए टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या भी मैरिड क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। बुधवार को क्रुणाल की शादी मुंबई की रहने वाली पंखुड़ी शर्मा के साथ हुई। सुबह शादी के बाद रात को ग्रैंड रिसेप्शन हुआ जिसमें क्रिकेट के अलावा कई फील्ड की मशहूर हस्तियां भी पहुंचीं। इनमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी का परिवार समेत इस रिसेप्शन में पहुंचना। विराट की शादी में नहीं पहुंचा था परिवार...

- इस रिसेप्शन से एक दिन पहले यानी 26 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया था।
- इस हाईप्रोफाइल सेलेब्स का रिसेप्शन होने के बाद भी अंबानी परिवार से केवल दो लोग ही वहां पहुंचे थे। नीता अंबानी और उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी ही विराट के फंक्शन में शामिल हुए थे।
- उधर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई की शादी में आश्चर्यजनक रूप से छोटे बेटे को छोड़ पूरा अंबानी परिवार नजर आया। इस दौरान परिवार के पांच में से चार मेंबर यानी मुकेश अंबानी उनकी वाइफ नीता, बेटी ईशा और बेटा आकाश वहां पहुंचे। जिसके बाद सबको पता चल गया कि अंबानी परिवार की करीबी विराट से ज्यादा पंड्या ब्रदर्स के साथ है।

ये है करीबी का कनेक्शन

- क्रुणाल पंड्या की शादी में अंबानी परिवार के पहुंचने की सबसे बड़ी वजह ये है कि क्रुणाल और हार्दिक IPL में जिस मुंबई इंडियन्स टीम से खेलते हैं। उसकी ओनर अंबानी फैमिली ही है।
- पंड्या ब्रदर्स, मुंबई इंडियन्स टीम के स्टार ऑलराउंडर्स हैं और दोनों ने इस टीम को कई मैच जिताने में मदद की है। जिसकी वजह से MI साल 2017 में तीसरी बार IPL का खिताब जीत सकी थी। इसी बात को देखते हुए क्रुणाल पंड्या की शादी में अंबानी परिवार के पांच में से चार मेंबर्स पहुंचे थे।
- रिसेप्शन में पहुंचने बाद वहां हार्दिक पंड्या और उनके पिता ने अंबानी फैमिली का वेलकम किया था। वहीं लौटते वक्त उन्हें ड्रॉप करने के लिए दूल्हा और दुल्हन खुद स्टेज छोड़कर आ गए थे।
- इस रिसेप्शन में टीम इंडिया के रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, युजवेंद्र चहल और इरफान पठान समेत कई क्रिकेटर्स पहुंचे थे।

ऐसा है क्रुणाल की IPL परफॉर्मेंस

- क्रुणाल को मुंबई इंडियन्स की टीम ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके बाद वे इस टीम से दो IPL सीजन खेल चुके हैं।
- IPL 2016 में क्रुणाल ने MI टीम के लिए 12 मैच खेलकर 237 रन बनाने के अलावा 6 विकेट लिए थे।
- IPL 2017 में इस क्रिकेटर ने मुंबई टीम के लिए जबरदस्त खेल दिखाते हुए 243 रन बनाने के अलावा 10 विकेट भी लिए और टीम को कई मैच जिताए।

आगे की स्लाइड्स में देखें, क्रुणाल के रिसेप्शन में पहुंचे अंबानी परिवार के फोटोज...

क्रुणाल ने करीब दो साल की रिलेशनशिप के बाद मुंबई की पंखुड़ी शर्मा से शादी कर ली। क्रुणाल ने करीब दो साल की रिलेशनशिप के बाद मुंबई की पंखुड़ी शर्मा से शादी कर ली।
क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी। क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी।
रिसेप्शन के लिए कार से उतरते हुए मुकेश अंबानी। रिसेप्शन के लिए कार से उतरते हुए मुकेश अंबानी।
हार्दिक पंड्या से बात करते हुए मुकेश और नीता अंबानी। हार्दिक पंड्या से बात करते हुए मुकेश और नीता अंबानी।
अंबानी फैमिली के पहुंचने के बाद हार्दिक ने ही उनका वेलकर किया था। अंबानी फैमिली के पहुंचने के बाद हार्दिक ने ही उनका वेलकर किया था।
क्रुणाल और पंखुड़ी के अलावा हार्दिक के साथ खड़े हुए आकाश और नीता अंबानी। क्रुणाल और पंखुड़ी के अलावा हार्दिक के साथ खड़े हुए आकाश और नीता अंबानी।
मंगलवार 26 दिसंबर को हुए विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में अंबानी परिवार से केवल नीता और आकाश ही पहुंचे थे। मंगलवार 26 दिसंबर को हुए विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में अंबानी परिवार से केवल नीता और आकाश ही पहुंचे थे।
Click to listen..