• Hindi News
  • Rajasthan
  • Atru
  • ठेकेदार ने 2 माह में 2 दिन ही सीसी रोड का निर्माण कार्य किया
--Advertisement--

ठेकेदार ने 2 माह में 2 दिन ही सीसी रोड का निर्माण कार्य किया

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 02:00 AM IST

Atru News - अटरू| कस्बे के मुख्य बाजार में सीसी रोड पर जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन बिछाने के लिए सीसी रोड खोदकर लाइन बिछाई गई...

ठेकेदार ने 2 माह में 2 दिन ही सीसी रोड का निर्माण कार्य किया
अटरू| कस्बे के मुख्य बाजार में सीसी रोड पर जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन बिछाने के लिए सीसी रोड खोदकर लाइन बिछाई गई थी, लेकिन रिपेयरिंग का निर्माण कार्य अभी तक नहीं होने से वाहन चालक व दुकानदार परेशान हो रहे हैं।

कस्बे के मुख्य बाजार में पीडब्ल्यूडी के सीसी रोड पर पाइप लाइन बिछाने के लिए खुदाई की गई थी, जिसको लगभग दो माह के ऊपर हो गए हैं। जलदाय विभाग ने पीडब्ल्यूडी को सीसी रोड के निर्माण कार्य कराने के लिए 44 लाख रुपए भी दे दिए गए हैं, जिसका पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने टेंडर ले लिया और दो महीने में ठेकेदार ने खोदे गए सीसी रोड का दो दिन ही निर्माण कार्य कराया है। जिसको एक सप्ताह हो गया है। कस्बे के लोगों ने बताया कि जब से जलदाय विभाग की ओर से रोड खोदकर पाइप लाइन बिछाई है तब से ही राहगीर परेशान हैं। दिनभर धूल के गुबार उठने से दुकानदार भी परेशान हैं।

नाले को किया ब्लॉक: खेड़लीगंज चौराहे पर नाले को खुलासा करके पाइप लाइन बिछाई गई थी। उस दौरान बड़ा गड्‌ढा करके उसको वैसे ही छोड़ दिया गया था। गड्‌ढे के कारण वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही थी और कई बार जाम लग जाता था। इसकी खबर भास्कर में प्रकाशित होने पर इस नाले को विभाग के कर्मचारियों ने मिट्टी डालकर ब्लॉक कर दिया है। सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र अदलक्खा, पूर्व सरपंच कैलाश चौरसिया, रतनपुरा उपसरपंच सोमेश मंडावत, खेड़लीगंज वार्ड पंच सोनू चौरसिया, भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष अतुल पारीक सहित कई लोगों ने बताया कि इस नाले को खुलासा नहीं किया गया तो बारिश के दौरान रोड के कई मकानों व दुकानों में पानी भरेगा। क्योंकि हट बाजार, मुख्य बाजार, खेल मैदान, अस्पताल की तरफ का भी पानी इसी नाले में होकर निकलता है।


अटरू. कस्बे के मुख्य मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण कार्य कछुआ चाल से चलने से वाहन चालकाें को परेशानी हो रही है।

X
ठेकेदार ने 2 माह में 2 दिन ही सीसी रोड का निर्माण कार्य किया
Astrology

Recommended

Click to listen..