Hindi News »Rajasthan »Atru» ठेकेदार ने 2 माह में 2 दिन ही सीसी रोड का निर्माण कार्य किया

ठेकेदार ने 2 माह में 2 दिन ही सीसी रोड का निर्माण कार्य किया

अटरू| कस्बे के मुख्य बाजार में सीसी रोड पर जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन बिछाने के लिए सीसी रोड खोदकर लाइन बिछाई गई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 02:00 AM IST

अटरू| कस्बे के मुख्य बाजार में सीसी रोड पर जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन बिछाने के लिए सीसी रोड खोदकर लाइन बिछाई गई थी, लेकिन रिपेयरिंग का निर्माण कार्य अभी तक नहीं होने से वाहन चालक व दुकानदार परेशान हो रहे हैं।

कस्बे के मुख्य बाजार में पीडब्ल्यूडी के सीसी रोड पर पाइप लाइन बिछाने के लिए खुदाई की गई थी, जिसको लगभग दो माह के ऊपर हो गए हैं। जलदाय विभाग ने पीडब्ल्यूडी को सीसी रोड के निर्माण कार्य कराने के लिए 44 लाख रुपए भी दे दिए गए हैं, जिसका पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने टेंडर ले लिया और दो महीने में ठेकेदार ने खोदे गए सीसी रोड का दो दिन ही निर्माण कार्य कराया है। जिसको एक सप्ताह हो गया है। कस्बे के लोगों ने बताया कि जब से जलदाय विभाग की ओर से रोड खोदकर पाइप लाइन बिछाई है तब से ही राहगीर परेशान हैं। दिनभर धूल के गुबार उठने से दुकानदार भी परेशान हैं।

नाले को किया ब्लॉक: खेड़लीगंज चौराहे पर नाले को खुलासा करके पाइप लाइन बिछाई गई थी। उस दौरान बड़ा गड्‌ढा करके उसको वैसे ही छोड़ दिया गया था। गड्‌ढे के कारण वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही थी और कई बार जाम लग जाता था। इसकी खबर भास्कर में प्रकाशित होने पर इस नाले को विभाग के कर्मचारियों ने मिट्टी डालकर ब्लॉक कर दिया है। सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र अदलक्खा, पूर्व सरपंच कैलाश चौरसिया, रतनपुरा उपसरपंच सोमेश मंडावत, खेड़लीगंज वार्ड पंच सोनू चौरसिया, भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष अतुल पारीक सहित कई लोगों ने बताया कि इस नाले को खुलासा नहीं किया गया तो बारिश के दौरान रोड के कई मकानों व दुकानों में पानी भरेगा। क्योंकि हट बाजार, मुख्य बाजार, खेल मैदान, अस्पताल की तरफ का भी पानी इसी नाले में होकर निकलता है।

दो दिन काम करने के बाद ठेकेदार का प्लांट बंद हो गया था। कुछ तकनीकि खराबी के कारण गुणवत्तापूर्वक सीसी का निर्माण कार्य करवाया जाएगा। नमी रहने के लिए समय-समय पर पानी का छिड़काव करवाएंगे। वहां पर दो तरह की बजरी पड़ी हुई है। बनास की बजरी सीसी के लिए उपयोग में ली जाएगी और नदी से लाई बजरी नीचे पीसीसी बिछाने के लिए उपयोग में ली जा रही है। घटिया निर्माण कार्य नहीं होने देंगे। -सत्यनारायण मीणा, एईएन, पीडब्ल्यूडी

अटरू. कस्बे के मुख्य मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण कार्य कछुआ चाल से चलने से वाहन चालकाें को परेशानी हो रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Atru

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×