• Home
  • Rajasthan News
  • Atru News
  • गड्‌ढे के ऊपर ही लगाना पड़ा स्वागत द्वार, लोगों को आने-जाने में परेशानी
--Advertisement--

गड्‌ढे के ऊपर ही लगाना पड़ा स्वागत द्वार, लोगों को आने-जाने में परेशानी

अटरू. डिसलेरी रोड पर पीएचईडी की ओर से पाइपलाइन में वॉल्व लगाने के लिए खोदे गए गड‌्ढे की मरम्मत नहीं करने से लोगों को...

Danik Bhaskar | May 14, 2018, 02:05 AM IST
अटरू. डिसलेरी रोड पर पीएचईडी की ओर से पाइपलाइन में वॉल्व लगाने के लिए खोदे गए गड‌्ढे की मरम्मत नहीं करने से लोगों को परेशानी हो रही है।

भास्कर न्यूज| अटरू

कस्बे के डिसलेरी मोहल्ले के रोड पर पीएचईडी की ओर से पाइप लाइन का वॉल्व दुरुस्त करने के लिए खोदे गए गड्‌ढे की मरम्मत नहीं करने से मोहल्लेवासियों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

अस्पताल की क्वार्टर के पास रेलवे फाटक के घूम के समीप मुख्य रोड पर पेयजल की पाइप लाइन बिछाई गई थी। इसके बाद मुख्य मार्ग की अनदेखी कर वॉल्व लगाने के लिए खोदा गया गड्‌ढा दुरुस्त नहीं किया गया। मोहल्लेवासी दौलतसिंह हाड़ा, भारतेंद्र सिंह एडवोकेट, हीरालाल शाक्यवाल, लोकेंद्र सिंह, हुसैन मोहम्मद सहित कई लोगों ने बताया कि पीएचईडी ने रोड के बीच लाइन बिछाकर वॉल्व लगाया था। इसके बाद रोड पर 10-12 फीट चौड़ा गड्‌ढा छोड़कर इसके आसपास मिट्‌टी व पत्थर डाल दिए। कई दिनों से मलबा पड़ा होने से चारपहिया वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है। रात के समय अंधेरा होने की वजह से आए दिन बाइक चालक फिसल रहे हैं या गड्‌ढे में गिर रहे हैं। मोहल्लेवासियों ने बताया कि मोहल्ले में कार्यक्रम था। ऐसे में स्वागत द्वार भी इसी गड्‌ढे के ऊपर लगाना पड़ा, जिससे कई लोग रात के समय अंधेरे में दुर्घटनाग्रस्त हुए। लोगों ने पीएचईडी से गड्‌ढे की मरम्मत करवा कर मलबा हटाने की मांग की है।