--Advertisement--

बालाजी रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार किशोरी की मौत

Balaji Mahendipur News - मेहंदीपुर बालाजी | बालाजी रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक किशोरी की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया। थाना...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
बालाजी रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार किशोरी की मौत
मेहंदीपुर बालाजी | बालाजी रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक किशोरी की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया। थाना प्रभारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया की गौरव जांगिड़ निवासी भजेड़ा थाना टोडाभीम एवं दीपिका जांगिड़ भजेड़ा से मेहंदीपुर बालाजी कस्बे की ओर जा रहे थे। इस दौरान बालाजी रोड पर स्थित पेट्रोल पम्प के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। पुलिस इन्हें उपचार के लिए सिकराय चिकित्सालय लेकर पहुंची जहां दीपिका को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायल युवक गौरव को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। मृतक किशोरी व घायल युवक रिश्ते में मामा-बुआ के भाई-बहन बताए गए हैं।

नाहर कॉलोनी में गैस सिलेंडर में आग से अफरा-तफरी

दौसा | पंचायत समिति रोड के समीप नागर कॉलोनी में रविवार दोपहर एक मकान में घरेलू गैस सिलेंडर में आग लग गई। बाद में लोगों के सहयोग से आग बुझाई। कॉलोनी में एक मकान में किराएदार रहते हैं। रसोई में खाना बनाते समय पाइप लीक होने से गैस सिलेंडर भभक गया। पता चलने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने अग्निशमन कार्यालय व पुलिस को सूचना दी। आग से रसोई में रखा सामान जल गया।

निगेटिव न्यूज

सिर्फ वहीं नकारात्मक खबर, जो अापको जानना जरूरी हैं

X
बालाजी रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार किशोरी की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..