• Home
  • Rajasthan News
  • Balaji Mahendipur News
  • श्रद्धालुओं के बीच बह रहा दूषित पानी, प्रशासन ने साधा मौन, आमजन परेशान
--Advertisement--

श्रद्धालुओं के बीच बह रहा दूषित पानी, प्रशासन ने साधा मौन, आमजन परेशान

मेहंदीपुर बालाजी. सड़क पर बहता दूषित पानी। प्रशासन ने इस ओर आंखें मूंद रखी हैं। मेहंदीपुर बालाजी। कस्बे में...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
मेहंदीपुर बालाजी. सड़क पर बहता दूषित पानी। प्रशासन ने इस ओर आंखें मूंद रखी हैं।

मेहंदीपुर बालाजी। कस्बे में हनुमान जयंती महोत्सव में आए श्रद्धालुओं ने प्रशासन की पोल खोलकर रख दी। नाली और सड़क का निर्माण न कराए जाने से गंदा पानी सड़क पर बह रहा है।

इससे श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । हनुमान जंयती महोत्सव पर बालाजी महाराज के दर्शनो को देश के कोने कोने से श्रद्धालु पहुंचे हैं। लेकिन प्रशासन द्वारा नाली व सड़क का निर्माण कराए जाने के कार्य को गती नहीं दी गई। जबकी सरकार ने आस्था धाम में विकास कार्य के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा का भी पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए थे। लेकिन पुरानी नाली जस की तस बनी हुई है। वहीं नाली के नए चैम्बर दुकानों के आगे सड़क पर रखे हुए हैं। इससे दुकानदार भी परेशान हैं। हनुमान महोत्सव से पहले प्रशासन ने बाजार में नाली सफाई अभियान नहीं चलवाया।

इससे दूषित पानी सड़क पर बहने की नौबत आ रही है। जिससे आमजन व श्रद्धालुओ को काफी दिक्कतो का सामना करना पड रहा है। उदयपुरा तिराहे पर नालियों के ओवरफ्लो होने से गंदा पानी सडक पर दोड रहा है।

किचड़ युक्त फिसनल होने से कई बार दुपहीया वाहन चालको भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालुओं ने गंदे पानी के सड़क पर बहने पर प्रशासन पर गहरी नाराजगी जताई है।