--Advertisement--

अलग-अलग हादसों में चार की मौत, दो घायल

भास्कर संवाददाता | बायतु/सिणधरी होली के पर्व पर बायतु व सिणधरी क्षेत्र में हुए अलग-अलग चार हादसों में तीन जनों की...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:20 AM IST
भास्कर संवाददाता | बायतु/सिणधरी

होली के पर्व पर बायतु व सिणधरी क्षेत्र में हुए अलग-अलग चार हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। बायतु पुलिस के अनुसार चवा में 1 मार्च की रात्रि को पुरखाराम मेघवाल के घर में डाऊराम पुत्र गोमाराम मेघवाल निवासी चवा ने अनधिकृत रूप से प्रवेश कर पुरखाराज के सिर पर लाठी से वार किया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई लाधाराम पुत्र जुगताराम ने थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया।

शुक्रवार रात को खतियो का तला चौखला में सादुलाराम पुत्र हेमाराम मेघवाल ने टांके में कूदकर अपनी जान दी। मृतक के भाई नवलाराम ने रिपोर्ट दी कि वह नशेड़ी था। काफी समय पहले नशा मुक्ति शिविर में अफीम छुड़वाई गई थी।

शनिवार दोपहर को बायतु रेलवे स्टेशन पहुंची ट्रेन में सवार चंद्रप्रकाश पुत्र केशाराम नवातला, जो दरवाजे पर बैठा था। जिसका एक पैर प्लेटफार्म व ट्रेन के बीच बने गैप में आने से टूट गया। घायलावस्था में उसे बायतु अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर किया गया।

बाइक फिसलने से मौत

सिणधरी | निकटवर्ती चाडो की ढाणी में शुक्रवार को शाम सजाड़ा निवासी केवलराम पुत्र आईदानराम प्रजापत निवासी सजाड़ा अपनी मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। बीच रस्ते में मोड़ पर गाय के आगे आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई और पत्थरों से जा टकराई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

समदड़ी | सिलोर-जेठंतरी सड़क मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर घायल को जोधपुर रेफर किया। थानाधिकारी चंद्रसिंह भाटी ने बताया कि टीलाराम पुत्र केशाराम सेन निवासी जेठंतरी बाइक पर घर जा रहा था। इस दौरान मोगड़ा निवासी उपेंद्र पुत्र भंवराराम भील की बाइक से टक्कर लग गई। इससे दोनों सवार गंभीर घायल हो गए। टीलाराम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बालोतरा | पचपदरा बाइपास के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से युवक अावड़सिंह (22) पुत्र आंबसिंह निवासी लापूंदड़ा गुरूवार सुबह बाइक पर गांव से बालोतरा की ओर आ रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी।