विज्ञापन

घर में घुसकर जानलेवा हमला व गाड़ी तोड़ने का मामला दर्ज

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:25 AM IST

Balotra News - लक्ष्मी नगर निवासी एक जने ने 4 नामजद सहित 6-7 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमला कर मारपीट करने, गाड़ी में...

Pachpadra News - rajasthan news a case of fatal murder and vehicle breakdown entered the house
  • comment
लक्ष्मी नगर निवासी एक जने ने 4 नामजद सहित 6-7 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमला कर मारपीट करने, गाड़ी में तोड़फोड़ किए जाने का मामला दर्ज करवाया है। सब इंस्पेक्टर चुन्नीलाल ने बताया कि अनिल पुत्र लुंबाराम जाट ने मामला दर्ज करवाया कि उसके लक्ष्मी नगर स्थित घर में ओमसिंह, लूणसिंह, स्वरूपसिंह, कर्णपाल सहित 6-7 लोग घर में अनधिकृत रूप से घुसे और अनिल व सुरेश से मारपीट शुरू कर दी। इससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। आरोपियों ने गाली-गलौच करते हुए उसकी गाड़ी भी तोड़ दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

चामुंडा चौराहे पर दुकान से अवैध शराब बरामद

बाड़मेर
| कोतवाली थाना पुलिस ने चामुंडा चौराहे के पास एक दुकान से एक कार्टन अवैध शराब बरामद की है। सब इंस्पेक्टर चुन्नीलाल ने बताया कि जुगतसिंह पुत्र पदमसिंह राजपूत निवासी खारा के कब्जे से 54 पव्वे अवैध शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

नाबालिग लड़की के साथ युवक दस्तयाब

बाड़मेर
| पचपदरा थाने में दर्ज नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने लड़की और युवक दोनों को दस्तयाब कर लिया। कोतवाली पुलिस ने कलेक्ट्रेट के आसपास घूम रहे युवक के साथ नाबालिग बालिका को भी दस्तयाब किया और पचपदरा थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर पचपदरा थाना पुलिस बाड़मेर पहुंची और उसे सुपुर्द किया गया। 4-5 दिन पहले पचपदरा थाने में नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का मामला दर्ज हुआ था।

X
Pachpadra News - rajasthan news a case of fatal murder and vehicle breakdown entered the house
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन