कमठा मजदूर की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

Balotra News - क्षेत्र के सेवाली रोड मार्ग पर सूनसान खेत के तालाब के पास संदिग्ध परिस्थितियों में कमठा मजदूर का शव पड़ा मिला।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:50 AM IST
Samdari News - rajasthan news kamutha laborer39s death relatives feared murder
क्षेत्र के सेवाली रोड मार्ग पर सूनसान खेत के तालाब के पास संदिग्ध परिस्थितियों में कमठा मजदूर का शव पड़ा मिला। परिजनों का अाराेप है कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने इस संबंध में थाने में एक रिपोर्ट भी दी है। उल्लेखनीय है कि खेत के तालाब के पास कमठा मजदूर खरताराम प्रजापत निवासी रेलवे स्टेशन समदड़ी का शव मिला था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।

परिजनों ने बताया कि खरताराम कमठा मजदूरी का कार्य करता था अाैर काम के सिलसिले में ही छियाली गांव गया था। शुक्रवार रात 8-9 बजे तक घर नहीं लौटने पर प|ी शांति देवी ने परिजनों को सूचित किया। परिजन ढूंढने के लिए छियाली गांव की तरफ निकले, तभी करमावास से आगे सेवाली मार्ग पर सड़क किनारे खरताराम की बाइक खड़ी मिली। तालाब के किनारे गए तो वहां खरताराम का शव पड़ा मिला। सूचना मिलने पर थानाधिकारी भूटाराम विश्नोई मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

X
Samdari News - rajasthan news kamutha laborer39s death relatives feared murder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना