लीलसर आत्महत्या प्रकरण; शंकर ने तस्करों से खरीदी थी पिस्टल

Balotra News - बाड़मेर | लीलसर गांव में एक दिन पूर्व प्रेमी जोड़े की ओर से आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस मामले की जांच में...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:25 AM IST
Ajit News - rajasthan news lilassar suicide case shankar bought pistol from smugglers
बाड़मेर | लीलसर गांव में एक दिन पूर्व प्रेमी जोड़े की ओर से आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुक्रवार को चौहटन डीएसपी अजीतसिंह मौके पर पहुंचे और लोगों के बयान लिए। मौका स्थिति का जायजा लेने के बाद विवाहिता के पक्ष से दर्ज रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि शंकराराम का उठना-बैठना तस्करों की गैंग के साथ ही था। ऐसे में आत्महत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी तस्करों के पास से ही लाया था। पुलिस मामले की गहराई से जांच में जुटी है। संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

लीलसर गांव में युवक-युवती ने पिस्टल से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद युवती के परिजनों ने चौहटन थाने में गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज करवाया है। आत्महत्या की घटना की रात 8 बजे शंकराराम अपने दोस्तों के साथ था और बाछड़ाऊ की एक होटल पर खाना खाया था। ऐसे में पुलिस इन दोनों युवकों की पहचान करने के साथ ही तलाश में जुट गई है। दरअसल इन दोनों युवकों के साथ खाना खाने के बाद शंकराराम अपनी प्रेमिका के घर गया था और बाइक पर दोनों घर से भागे थे। इसी रात दोनों ने आत्महत्या भी कर ली। ऐसे में पुलिस को शक है कि आत्महत्या में प्रयुक्त हथियार खरीदने के मामले में तार उन दो संदिग्ध लोगों से भी जुड़े हो सकते हैं।

X
Ajit News - rajasthan news lilassar suicide case shankar bought pistol from smugglers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना