बलात्कारियों और हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए

Balotra News - भास्कर संवाददाता | सिवाना- समदड़ी हैदराबाद में वेटरनरी डाक्टर से सामूहिक दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने और...

Dec 04, 2019, 12:06 PM IST
Samdari News - rajasthan news rapists and murderers be hanged
भास्कर संवाददाता | सिवाना- समदड़ी

हैदराबाद में वेटरनरी डाक्टर से सामूहिक दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने और टोंक के अलीगढ़ में 6 साल की मासूम से हैवानियत के बाद हत्या कर मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाओं के विरोध में आक्रोश पूरे चरम पर है। चारों ओर से ऐसे जघन्य अपराधों को अंजाम देने के दोषियों को तुरंत फांसी पर लटकाने की मांग उठने लगी है।

सिवाना में गायत्री विद्या मंदिर बाजू की वास सिवाना की छात्राओं ने मंगलवार को काली पट्टी बांधकर रैली निकाली। इस दौरान छात्राओं ने हैदराबाद और टोंक के अलीगढ़ में दुष्कर्म व हत्या के मामले में दोषियों को तुरंत फांसी देने की मांग की। रैली के रूप में तहसीलदार कार्यालय पहुंचीं छात्राओं ने तहसीलदार शंकरलाल गर्ग को ज्ञापन कर बताया कि देशभर में दिन-दहाड़े बच्चियों, किशोरियों, युवतियों व महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं और सबसे शर्मनाक बात यह है कि महिला अत्याचार के मामलों में हमारा प्रदेश पहले नंबर पर है। छात्राओं ने हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर और अलीगढ़ में छह साल की मासूम से की गई बर्बता और हत्या के मामले में दोषियों को फांसी की सजा देने के साथ-साथ महिला अत्याचारों को रोकने के लिए कड़े कानून बनाने की मांग की है।

इसी प्रकार समदड़ी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जेठंतरी की छात्राओं ने हैदराबाद व टोंक में दुष्कर्म और हत्या के मामले पर आक्रोश जताया। छात्राओं ने स्कूल में ही दोनों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपराधियों को फांसी देने की मांग की। छात्राओं ने गांव के मुख्य चौराहे से विद्यालय तक कैंडल मार्च निकालकर बलात्कार और हत्या जैसे जघन्य अपराधों की कड़ी निंदा की। प्रधानाचार्य कृष्ण लाल ने बेटियों को आत्मरक्षा प्रशिक्षण देने का आह्वान किया। इस दौरान जगदीश सेन, सुरेश सेन, थानसिंह राजपुरोहित सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

सिवाना . दुष्कर्म की घटनाओं के आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग को लेकर रैली निकालती बालिकाएं।

समदड़ी. राउमावि जेठंतरी की छात्राएं कैंडल मार्च निकालते हुए।

Samdari News - rajasthan news rapists and murderers be hanged
X
Samdari News - rajasthan news rapists and murderers be hanged
Samdari News - rajasthan news rapists and murderers be hanged
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना